close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : सारा अली खान ने गाया शाहरुख खान की फिल्म का फेमस सॉन्ग, गाना सुनकर रो पड़ा बच्चा

सारा की दूसरी फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और इससे पहले फिल्म की टीम जबरदस्त प्रमोशन में लगी हुई है. 

Video : सारा अली खान ने गाया शाहरुख खान की फिल्म का फेमस सॉन्ग, गाना सुनकर रो पड़ा बच्चा
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : सारा अली खान इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं. अपनी फिल्मों से ज्यादा सारा पब्लिक अपेरेयंस को लेकर चर्चा में हैं. सारा का बात करने का अंदाज, कॉन्फिडेंस सब कुछ फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. सारा की फोटोज और उनके वीडियोज के अलावा इस न्यूकमर एक्टर के इंटरव्यू भी तेजी से वायरल हो रहे हैं. सारा की दूसरी फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और इससे पहले फिल्म की टीम जबरदस्त प्रमोशन में लगी हुई है. टीवी रियलिटी शोज में भी सारा और रणवीर की जोड़ी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने पहुंच रही है. इसी प्रमोशन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जीटीवी के सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा 2018' में पहुंचे रणवीर सिंह और सारा अली खान को कंटेस्टेंट ने गाना गाने के लिए कहा. सारा ने शाहरुख खान की फिल्म 'वीरजारा' का 'तेरे लिए' गाया. सारा का गाना इतना बेसुरा था कि सेट पर मौजूद कंटेस्टेंट, जज और एंकर्स की हंसी निकल गई. इससे भी ज्यादा ये हुआ कि सेट पर मौजूद एंकर हाथ में डॉल लेकर खड़ी थी और उसी दौरान बच्चे के रोने की आवाज का साउंड बजा दिया गया. इस फनी वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी निकल जाएगी. 

'सिंबा' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर चमके बॉलीवुड के कई स्टार्स, देखिए तस्वीरें

Bigg Boss 12: सारा अली खान से रोमिल चौधरी ने शो में की बदतमीजी, ट्विटर पर हुए ट्रोल

बता दें कि सारा की दूसरी फिल्म की स्क्रीनिंग मंगलवार को मुंबई में यशराज स्टूडियो में रखी की गई. इस मौके पर सारा अली खान अपनी मां एक्ट्रेस अमृता सिंह और भाई के साथ पहुंचीं. वहीं दीपिका पादुकोण भी शादी के बाद रणवीर की पहली रिलीज को लेकर एक्साइटेड नजर आईं. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को सिंघम सीरीज की फिल्म माना जा रहा है. इस फिल्म में अजय देवगन भी गेस्ट रोल में नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें