close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सारा ने अपने करियर के बारे में कही बड़ी बात, बोलीं- 'खुद को भुला पाने में मिलती है मदद'

सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. सारा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सारा ने अपने करियर के बारे में कही बड़ी बात, बोलीं- 'खुद को भुला पाने में मिलती है मदद'
सारा अली खान (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा फेमस हो रहीं एक्ट्रेस सारा अली खान पापा सैफ अली खान और मां अमृता सिंह का नाम रोशन कर रही हैं. सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. सारा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि  'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली सारा अली खान का कहना है कि वह पर्दे पर 'सबकुछ' करना चाहती हैं. 

सारा ने कहा कि मैं 'सबकुछ' करना चाहती हूं. मैं संजय लीला भंसाली संग किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहूंगी, शहरी जीवन से संबंधित कोई फिल्म करना चाहूंगी, रोमांटिक कॉमेडी, कमर्शियल मसाला फिल्मों में भी काम करना पसंद करूंगी-शायद एक्शन और थ्रिलर में भी हाथ आजमाना पसंद करूंगी. आने वाले समय में सारा, इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल में नजर आएंगी. 

शूटिंग के दौरान रोमांटिक अंदाज में नजर आए सारा अली और कार्तिक, हिमाचली लुक VIRAL

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@tbz1864

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बॉलीवुड में अपने अब तक के सफर के बारे में सारा ने कहा कि एक्शन और कट के बीच में सबसे रोमांचक चीज यह है कि आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं. आप किसी और की जिंदगी, किसी और की कहानी और किसी और के चरित्र को बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं और आप वही बन जाते हैं. सारा ने आगे कहा कि इस तरह से यह पेशा हमें कई सारी जिंदगी को जीने और कई सारे अनुभव के होने की अनुमति देता है. 

बता दें कि सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की हिट फिल्म 'लव आज कल' के दूसरे पार्ट में इम्‍त‍ियाज अली ने सारा अली खान और कार्त‍िक आर्यन को कास्ट किया है. फिल्म के सेट से सबसे से पहले सारा-कार्त‍िक का रोमांटिक सीन फैन पेज पर वायरल किया गया था जिसमें दोनों का लिपलॉक सीन फिल्माया जा रहा था. इसके बाद से फिल्म की शूटिंग से दोनों की कई फोटोज वायरल हो चुकी हैं. सारा ने पिछले साल डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' में जमकर तारीफ हासिल की है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें