हैरान, परेशान और डरी हुई Sara Ali Khan ने Janhvi Kapoor संग शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, वजह जानने के लिए बेताब हो उठे फैंस
Advertisement

हैरान, परेशान और डरी हुई Sara Ali Khan ने Janhvi Kapoor संग शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, वजह जानने के लिए बेताब हो उठे फैंस

Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor Photos: सारा अली खान और जाह्नवी कपूर बेस्ट बडीज हैं जो अक्सर साथ टाइम स्पेंड करती दिखती हैं साथ ही अपनी तस्वीरें शेयर कर वो फैंस को अपनी बॉन्डिंग दिखाती हैं लेकिन इस बार इनकी ये तस्वीरे इनके चाहने वालों को थोड़ा परेशान कर रही है. 

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर (फोटो- सोशल मीडिया)

Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor: पिछले कुछ समय से सारा अली खान और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की दोस्ती के चर्चे खूब हो रहे हैं. साथ घूमने से लेकर कॉफी विद करण में साथ आने तक जाह्नवी और सारा काफी कुछ रिवील करती रही हैं और इनके खुलासे हमेशा हैरान करने वाले होते हैं. लेकिन इस बार इनकी तस्वीर हैरान करने वाली है. जो सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में सारा और जाह्नवी काफी डरी, सहमी, हैरान और परेशान नजर आ रही हैं. अब फैंस इस फोटो को देख जानना चाहते हैं कि आखिर ये माजरा है क्या. 

क्या किसी प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगी दोनों
दरअसल इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा है कि काफी हॉट कॉफी साथ में पीने के बाद अब ये को स्टार के तौर पर साथ शूट कर रही हैं जिससे कयास लगाया जा रहा है कि किसी प्रोजेक्ट को लेकर दोनों साथ हैं नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है. 

इस तस्वीर पर जाह्नवी कपूर ने भी कमेंट करते हुए लिखा- ये ब्लास्ट होने वाला है. जिससे फैंस का मानना है कि दोनों पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगीं. अब वो क्या होगा ये देखना दिलचस्प होने वाला है. 

कॉफी विद करण में साथ पहुंची थीं दोनों
करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में दोनों साथ में नजर आईं और इस दौरान इन्होंने अपनी बॉन्डिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कुछ रिवील किया. साथ ही अपनी केदारनाथ ट्रिप को लेकर मजेदार किस्से भी शेयर किए. लेकिन जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हुई वो थी दोनों की लव लाइफ. इस दौरान ये रिवील हुआ कि दोनों एक ही समय में दो भाईयों को डेट कर चुकी हैं जो करण जौहर की बिल्डिंग में रहते थे.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

अपनी तस्वीर के साथ अपने प्रियजनों को दीजिए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ

 

Trending news