सिर पर टोपी, सतरंगी पैंट, झिलमिलाती जैकेट, Sara Ali Khan ने पहन लिया कुछ ऐसा..लोग बोले- ‘रणवीर सिंह का स्टाइल’
Advertisement

सिर पर टोपी, सतरंगी पैंट, झिलमिलाती जैकेट, Sara Ali Khan ने पहन लिया कुछ ऐसा..लोग बोले- ‘रणवीर सिंह का स्टाइल’

Sara Ali Khan New Look: सारा अली खान के स्टाइल के चर्चे खूब होते हैं और इस बार ये हसीना काफी अलग अंदाज में नजर आईं. सारा का ये लुक आपको भी बेहद यूनिक लगेगा.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने बेहद कम समय में ही अपनी अलग पहचान बना ली है. खासतौर से अतरंगी रे फिल्म के बाद सारा की पहचान एक उम्दा कलाकार के तौर पर होने लगी है. वहीं सारा काफी स्टाइलिश भी हैं और कभी देसी अंदाज तो कभी विदेशी लुक्स से फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं. पर इस बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कुछ ऐसा पहन लिया कि देखने वाले दंग रह गए. अपने स्टाइल से कुछ अलग ट्राई करने वाली सारा को अब मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. किसी को उनका लुक खूब भा गया है तो कोई उनका ये अंदाज देख हैरान हो रहा है. 

मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट हुईं सारा

मंगलवार की सुबह सारा अली खान सेलेब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट की गईं जहां सारा का नया लुक कैमरों में कैद हो गया. वो सिर पर टोपी लगाए हुए, पोनी टेल किए और मल्टीकलर्ड लेगिंग और झिलमिलाती हुई जैकेट पहने हुई दिखीं. हालांकि इस दौरान सारा ने रुककर पैपराजी को कोई पोज नहीं दिया. वो काफी जल्दी में थीं लिहाजा वो कार में बैठीं और तुरंत निकल गईं. लेकिन अतरंगी सारा का ये सतरंगी लुक काफी सुर्खियों में आ गया है.   

वैसे आपको बता दें कि सारा अली खान हाल ही में लंदन घूमने गई थीं जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आईं. सारा घूमने फिरने की काफी शौकीन हैं और जैसे ही उन्हें फ्री टाइम मिलता है वो घूमने निकल पड़ती हैं. हाल ही में वो कश्मीर में ट्रैकिंग करती हुई दिखी थीं. इसके बाद वो सीधे जा पहुंचीं लंदन में. जहां से सारा ने कई तस्वीरें शेयर की और फैंस को अपने वेकेशन का हिस्सा भी बनाया. सारा अली खान ने हाल ही में गैस लाइट की शूटिंग की थी फिलहाल शूटिंग से मिले ब्रेक में सारा अब खुलकर इन्जॉय कर रही हैं.    

यह भी पढ़ेः व्हाइट ब्रालेट और झिलमिलाती पैंट पहन घर से निकलीं Malaika Arora, फैंस की आंखें हो गई रोशन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news