मां अमृता सिंह के चुलबुले अंदाज में नजर आएंगी सारा! इस फिल्म की रीमेक में हुई एंट्री
Advertisement

मां अमृता सिंह के चुलबुले अंदाज में नजर आएंगी सारा! इस फिल्म की रीमेक में हुई एंट्री

बॉलीवुड की कल्ट कॉमेडी मानी जाने वाली अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की जोड़ी फिल्म 'चमेली की शादी (Chameli Ki Shaadi)' का रीमेक बनने जा रहा है... 

मां अमृता सिंह के चुलबुले अंदाज में नजर आएंगी सारा! इस फिल्म की रीमेक में हुई एंट्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कल्ट कॉमेडी मानी जाने वाली अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की जोड़ी फिल्म 'चमेली की शादी (Chameli Ki Shaadi)' आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार है. फिल्म में अमृता सिंह का चुलबुला अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था. वहीं अब ऐसी खबर आ रही है कि इस जबरदस्त कॉमेडी फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है. जिसमें मां अमृता के किरदार को खुद सारा अली खान (Sara Ali Khan) निभाने वाली हैं. जानिए क्या है इस खबर का पूरा सच...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म केदारनाथ के जरिए फिल्मी दुनिया में धमाकेदार एंट्री मारी थी. जिसके बाद अमृता सिंह और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की इस होनहार बेटी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. इन दिनों सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' के रिलीज की तैयारी में जुटी हैं. इसी बीच उन्हें लेकर एक धमाकेदार खबर सामने आ रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mirror mirror- are you mommy or a reflection? he only difference between us- is I always want her attention mommyno1

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह की सुपर डुपर हिट फिल्म 'चमेली की शादी के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं'. जी हां! इस रिपोर्ट की माने तो सारा जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस फिल्म को करने के लिए अब तक हां नहीं कहा है. जिसकी वजह बताई जा रही है कि उन्हें लगता है कि वह इस फिल्म के लीड रोल के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी.

अब सारा अली खान के फैंस को दिल से इस बात का इंतजार है कि वह इस फिल्म के लिए हां करती हैं या नहीं. क्योंकि अमृता सिंह के 'चमेली' वाले चुलबुले अंदाज में सारा को देखना कितना मजेदार होगा इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news