सारा अली खान ने कैटरीना को किया रिप्लेस, वरुण धवन के साथ इस फिल्म में मिला रोल

दिसंबर महीने में सारा अली खान की दो फिल्में 'केदारनाथ' और 'सिंबा' रिलीज हुई हैं...

सारा अली खान ने कैटरीना को किया रिप्लेस, वरुण धवन के साथ इस फिल्म में मिला रोल

नई दिल्ली: सारा अली खान ने अपने हर इंटरव्यू और फिल्म से लोगों का दिल जीता है. बीते साल दिसंबर में फिल्म 'केदारनाथ' और 'सिंबा' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों खबरों पर छाई हुई हैं. अब सारा को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है. सारा के खाते में एक और बड़ी फिल्म आ चुकी है. इस फिल्म में सारा ने कैटरीना कैफ को रिप्लेस किया है. 

जी हां सारा अब वरुण धवन स्टारर डांस फिल्म 'एबीसीडी 3' में नजर आने वाली हैं. पिछले कुछ समय से फिल्म मेकर्स इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश में जुटे हुए थे. इस डांस बेस्ड सुपरहिट फिल्मसीरीज की अगली कड़ी 'एबीसीडी 3' के लिए टीम ने जैकलीन फर्नांडिस, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन जैसी कई एक्ट्रेस के बारे में विचार किया. इसे लेकर लगातार खबरें सामने आती रही हैं. लेकिन अब यह फिल्म सारा के खाते में आ गई है. हालांकि सारा का नाम भी इस फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा था. लेकिन अब पक्की खबर सामने आ चुकी है. 

Sara ali khan in new look

हमारी सहयोगी बेवसाइड बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार 'एबीसीडी 3' के लिए सारा अली खान को फाइनली ले लिया गया है. बता दें कि इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से बात चल रही थी लेकिन इन दिनों वह सलमान खान स्टाररर फिल्म 'भारत' की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं. इसी वजह से उन्होंने 'एबीसीडी 3' को छोड़ने का बड़ा फैसला लिया है.

अब जैसे ही कटरीना कैफ ने फिल्म 'एबीसीडी 3' को छोड़ा तो फिल्ममेकर्स ने एक बयान जारी करके जानकारी दी, 'कैटरीना इस वक्त फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं. बिजी शेड्यूल के वजह से उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है.'

sara in indian look

गौरतलब है कि कैटरीना हमेशा बहुत प्रोफेशनल रही हैं. 'एबीसीडी 3' से 'भारत' की डेट्स क्लैश कर रही थीं, बस इसलिए उन्होंने यह फिल्म छोड़ने का इरादा बनाया. 'एबीसीडी 3' में कोरियोग्राफर, एक्टर और फिल्म मेकर प्रभुदेवा के साथ राघव जुयाल, धर्मेश येलांडे पुनीत पाठक भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

22 जनवरी से शुरु होगी शूटिंग 
इस फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल इसी महीने शुरू होने वाला है. 22 जनवरी से फिल्म का पहला शेड्यूल अमृतसर से स्टार्ट होगा. दूसरा शड्यूल लंदन का है. रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म को 8 नवंबर 2019 को रिलीज की जाने की तैयारी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें