Confirm, प्रिया प्रकाश वॉरियर नहीं यह स्टार किड करेगी 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के साथ रोमांस
Advertisement

Confirm, प्रिया प्रकाश वॉरियर नहीं यह स्टार किड करेगी 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के साथ रोमांस

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पहली बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ऐलान कुछ वक्त पहले रणवीर सिंह के एक पोस्टर को रिलीज करते हुए किया गया था. जिसके बाद फिल्म में उनके साथ लीड रोल के लिए कई एक्ट्रेस का नाम सामने आया. इनमें प्रिया प्रकाश वॉरियर का नाम भी शामिल था लेकिन इस फिल्म में रणवीर के साथ प्रिया नहीं बल्कि सैफ अली खान की बेटी सारा नजर आएंगी. सारा फिल्म में रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी. 

रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी सारा अली खान. (फोटो- इंडिया.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पहली बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ऐलान कुछ वक्त पहले रणवीर सिंह के एक पोस्टर को रिलीज करते हुए किया गया था. जिसके बाद फिल्म में उनके साथ लीड रोल के लिए कई एक्ट्रेस का नाम सामने आया. इनमें प्रिया प्रकाश वॉरियर का नाम भी शामिल था लेकिन इस फिल्म में रणवीर के साथ प्रिया नहीं बल्कि सैफ अली खान की बेटी सारा नजर आएंगी. सारा फिल्म में रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी. 

  1. रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी सारा
  2. फिल्म में लीड रोल में दिखेंगी सारा
  3. रोहित शेट्टी कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन

दरअसल, कुछ देर पहले ही करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा इस बात की पुष्टी की गई है. धर्मा प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए सारा अली खान के इस फिल्म से जुड़ने की घोषणा की गई है. ट्वीट में लिखा गया है, 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान लीडिंग लेडी की भूमिका में दिखेंगी. इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है. यह फिल्म इस साल 28 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. यहां देखें ट्वीट

गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी करेंगे. यह फिल्म साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर की फिल्म टेम्पर का ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. यहां आपको यह भी बता दें कि रणवीर अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने आईएएनएस को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'संग्राम भाले राव उर्फ सिंबा.. वह फिल्म में एक पुलिस अधिकारी हैं. मैं और किसी से ज्यादा रोहित शेट्टी के साथ काम को लेकर उत्साहित हूं." हालांकि, फैन्स के लिए सारा और रणवीर को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखना फैन्स के लिए काफी दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news