New Movies and Web Series: सारा-विक्की के साथ इन बड़े एक्टर्स की फिल्म और वेब सीरीज के ट्रेलर भी हुए रिलीज, धमाकेदार मूवीज का लगने वाला है मेला!
Advertisement

New Movies and Web Series: सारा-विक्की के साथ इन बड़े एक्टर्स की फिल्म और वेब सीरीज के ट्रेलर भी हुए रिलीज, धमाकेदार मूवीज का लगने वाला है मेला!

New Films Trailer: बॉलीवुड में एक बार फिर से बैक-टू-बैक फिल्मों का मेला लगने वाला है. बीते दिन में एक नहीं दो नहीं बल्कि चार बड़ी फिल्मों और वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च किए गए हैं.

नई फिल्में और वेब सीरीज

New Films and Movies: सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके के ट्रेलर के साथ-साथ तीन नई फिल्मों और वेब सीरीज के ट्रेलर भी बीते दिन रिलीज हुए हैं. सारा अली खान और विक्की कौशल अपकमिंग फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का तगड़ा लगाते दिखाई देंगे तो वहीं रणदीप हुड्डा इंस्पेक्टर अवनीश बनकर हीरो बनेंगे या विलेन इसका फैसला तो वेब सीरीज देखकर ही कर पाएंगे. वहीं एक बार फिर ये मेरी फैमिली का नया सीजन घर-घर में एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी लेकर पहुंचने वाला है. 

जरा हटके जरा बचके: सारा अली खान और विक्की कौशल की नई फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में सारा और विक्की एक कपल की भूमिका में दिखाई देंगे जो तलाक लेना चाहते हैं और उसके लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं. 

इंस्पेक्टर अविनाश: रणदीप हुड्डा की क्राइम और एक्शन वेब सीरीज जियो सिनेमा पर 18 मई को रिलीज होने जा रही है. इस सीरीज में रणदीप के साथ उर्वशी रौतेला भी लीड रोल में दिखाई देंगी. इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा एक हीरो होंगे या विलेन इस बात को सस्पेंस बनाते हुए बीते दिन वेब सीरीज का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. 

ये मेरी फैमिली: टीवीएफ की मोस्ट पॉपुलर सीरीज ये मेरी फैमिली के नए सीजन का ट्रेलर भी बीते दिन रिलीज हो गया है. 90 के दशक की एक मिडिल क्लास फैमिली और उनके रोजमर्रा की कहानी को इस सीरीज में दिखाया गया है. ये मेरी फैमिली का नया सीजन 19 मई को रिलीज होने जा रहा है. 

चिड़ियाखाना: अवनीत कौर की फिल्म चिड़ियाखाना का पहला पोस्टर भी बीते दिन रिलीज किया गया है. एक्ट्रेस की फिल्म 2 जून को सारा-विक्की की फिल्म से सिनेममाघरों में टक्कर लेने वाली है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में अवनीत कौर के साथ रित्विक सहोरे, प्रशांत नारायणन और रवि किशन समेत कई एक्टर्स नजर आने वाली हैं. 

जरूर पढ़ें-

हाय! जाली वाला टॉप पहन फिर घूमने निकलीं उर्फी, लुक देख एक ही जगह अटकी लोगों की नजर
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'रोशन भाभी' ने असित मोदी की सफाई के बाद कहा- वो कमरे में बुलाते थे, होठों...

Trending news