मां अमृता के सामने समंदर में कूद गई सारा अली खान, VIDEO हो रहा है वायरल
Advertisement

मां अमृता के सामने समंदर में कूद गई सारा अली खान, VIDEO हो रहा है वायरल

सारा ने 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा प्रदर्शन किया. अब वह कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आजकल-2' में दिखाई देंगी. इसके साथ ही वह वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर-1' की शूटिंग कर रही हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह छुट्टियां बिताने अपनी मम्मी अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ गई थीं. यहां एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा अली खान एक बोट पर अमृता सिंह के साथ खड़ी हैं. अमृता के सामने अचानक सारा समुद्र में कूद जाती हैं और तैरने लगती हैं. सारा को अंडरवाटर तैराकी करते देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा है कि जलपरी, मैं चली. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा ने 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा प्रदर्शन किया. अब वह कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आजकल-2' में दिखाई देंगी. इसके साथ ही वह वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर-1' की शूटिंग कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jalpari Main Chali.... @munkoali

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने करण जौहर के शो में कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था. इसके बाद इम्तियाज अली की 'लव आजकल-2' की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां देखी गईं. दोनों को कई बार साथ देखा गया, लेकिन फिर एकाएक दोनों अलग से दिखाई दिए. चर्चा होने लगी कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है, क्योंकि सारा की मां अमृता नहीं चाहती कि उनकी बेटी अभी करियर के अलावा किसी ओर चीज पर ध्यान लगाएं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया है. अब वह भी जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना-2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news