इस फिल्म के लिए सारा अली खान ने अपने पिता के साथ काम करने से किया इनकार

हाल ही में आई खबरों के अनुसार निर्देशक नितिन कक्कड़ की अगली फिल्म में काम करने से सारा अली खान ने इनकार कर दिया है. इस फिल्म में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ दिखने वाली थीं.

इस फिल्म के लिए सारा अली खान ने अपने पिता के साथ काम करने से किया इनकार
निर्देशक नितिन कक्कड़ की अगली फिल्म में सारा अली खान ने काम करने से इनकार किया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : फिल्मिस्तान फिल्म का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर नितिन कक्कड़ की अपनी अगली फिल्म के लिए फिलहाल स्टार कास्ट फाइनल करने में लगे हुए हैं. नितिन अपनी अगली फिल्म में सैफ अली खान उनकी बेटी सारा अली खान को साइन करने वाले थे . खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 से शुरू होनी थी. इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई और लंदन में होनी है. सैफ और सारा ने इस फिल्म के लिए कांट्रेक्टर साइन नहीं किया था. लेकिन मौखिक तौर पर उन्होंने इस फिल्म में काम करने की स्वीकृति दे दी थी. फिल्म निर्माता इस फिल्म में सारा की मां के तौर पर एक हिरोइन की तलाश कर रहे हैं.

सारा ने फिल्म में काम करने से किया इनकार
हाल ही में आई खबरों के अनुसार नितिन का ये प्रोजेक्ट कुछ मश्किलों में पड़ गया है. सारा अली खान ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल में काम करने के लिए अपनी डेट्स दे दी हैं. सारा जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' के जरिए बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी. सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज डेट बार - बार बदले जाने से सारा  'सिम्बा' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

ये भी पढ़ें : सैफ की बेटी सारा अली खान 'केदारनाथ' की जगह 'सिम्बा' से कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू

हिंदी मीडियम में दिखेगी सारा
फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल में सारा अली खान दिखाई देंगी. इरफान खान की बीमारी के चलते यह प्रोजेक्ट काफी समय से रुका हुआ था. लेकिन हाल ही में फिल्म के प्रड्यूसर दिनेश विजन और होमी अदजानिया ने लंदन जा कर इरफान खान को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई. इरफान को स्क्रिप्ट पसंद आई और अपनी ठीक होती सेहत को देखते हुए उन्होंने फिल्म में काम करने की स्वीकृति दे दी. ये फिल्म अगले साल किसी भी समय शुरू की जा सकती है. सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर साला अली खान फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद है.