जुहू के थिएटर में दोस्तों के साथ सारा अली खान ने देखी 'सिंबा'! देखिए तस्वीरें...

शुक्रवार को रिलीज हुई सारा अली खान और रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार दस्तक दी है...

जुहू के थिएटर में दोस्तों के साथ सारा अली खान ने देखी 'सिंबा'! देखिए तस्वीरें...
सिंबा की टिकट लिए थिएटर के बाहर खड़ीं सारा अली खान, फोटो साभार: योगेन शाह

नई दिल्ली: अपनी ही फिल्म का टिकट लेकर आम लोगों के साथ थिएटर के बाहर खड़े होने वाले बॉलीवुड स्टार को शायद आपने भी नहीं देखा होगा. लेकिन शुक्रवार को सारा अली खान ने ऐसा करके अपने दर्शकों का दिल जीत लिया. अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' में एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं सारा ने अपने फैंस को ऐसा ही सरप्राइज दिया. 

दरअसल सारा अली खान ने अपनी दूसरी फिल्म 'सिंबा' के रिलीज पर दर्शकों से सीधे मिलने की प्लानिंग की और फिल्म के शो के पहले ही मुंबई के जुहू पीवीआर के बाहर दोस्तों के साथ टिकट लेकर खड़ी नजर आईं. जितना फैंस सारा को देखकर खुश थे उससे कहीं ज्यादा आश्चर्य चकित भी.  


थिएटर के बाहर सारा अली खान, फोटो साभार: योगेन शाह

जमकर की मस्ती 
इन तस्वीरों को देखकर साफ नजर आ रहा है कि जितना सारा से मिलने पर दर्शक खुश थे उससे कहीं ज्यादा सारा अपने दर्शकों के बीच जाकर चहक रही थीं. सारा अपने फैंस के बात की उनके साथ सेल्फी लीं और ढ़ेर सारी मस्ती की. 


दर्शकों के साथ सारा अली खान, फोटो साभार: योगेन शाह

आपको याद दिया दें कि महीने की शुरुआत में रिलीज हुई सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' भी सारा ने आम दर्शक बनकर देखी थी. लेकिन उस समय सारा ने बुरका पहनकर थिएटर में एंट्री ली थी. इसके बाद सारा ने अपने सोशल मीडिया पर थिएटर के अंदर की तस्वीरें शेयर करके सुर्खियां बटोरी थीं.  


सिंबा की टिकट लिए थिएटर के बाहर खड़ीं सारा अली खान, फोटो साभार: योगेन शाह

बता दें कि एक्सपर्ट के अनुसार शुक्रवार को रिलीज होने वाली 'सिंबा' पहले दिन 25 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. वहीं फर्स्ट वीकेंड और न्यू ईयर के समय पर यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है. यह फिल्म तीन हजार स्क्रीन पर रिलीज की गई है. वहीं यूएई में इस रिलीज के बाद इस फिल्म की जबरदस्त तारीफ की जा रही है. फिल्म के गाने भी पूरी दुनिया में धूम मचाने में सफल रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.