...तो इस दिन से शुरू होगी 'केदारनाथ' की शूटिंग
Advertisement

...तो इस दिन से शुरू होगी 'केदारनाथ' की शूटिंग

अभिषेक ने कहा, 'निर्माताओं की इस साझेदारी ने हमारी फिल्म की अहमियत काफी बढ़ा दी है और हम उनका सहयोग व समर्थन पाने को लेकर रोमांचित और आभारी हैं.'

फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही हैं सारा अली खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग देहरादून के पास तीन सितंबर से शुरू होगी. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं. सारा इस फिल्म से बॉलीवुड में आगाज करने जा रही हैं. फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे. वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं. 

  1. 3 सितंबर से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग.
  2. अभिषेक कपूर कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन.
  3. सारा अली खान और सुशांत सिंह हैं मुख्य भूमिकाओं में.

यह भी पढ़ें: PICS: 'केदारनाथ' की शूटिंग के लिए देहरादून रवाना हुए सुशांत सिंह राजपूर और सारा अली खान

अभिषेक ने कहा, "निर्माताओं की इस साझेदारी ने हमारी फिल्म की अहमियत काफी बढ़ा दी है और हम उनका सहयोग व समर्थन पाने को लेकर रोमांचित और आभारी हैं." फिल्म की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह 2018 की गर्मियों में रिलीज होने की उम्मीद है. 

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा कि केदारनाथ बहुत उम्दा फिल्म है. यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जो भगवान शिव के धाम की पृष्ठभूमि पर आधारित है. बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर ने कहा कि फिल्म की कहानी भावनात्मक और संजीदा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news