सारा अली खान के लिए आई खुशखबरी! फिर शुरू हुई 'केदारनाथ' की शूटिंग

निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपने दोनों लीड एक्‍टर यानी सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के साथ फिल्‍म पर फिर से काम शुरू कर दिया है.

सारा अली खान के लिए आई खुशखबरी! फिर शुरू हुई 'केदारनाथ' की शूटिंग
'केदारनाथ' सारा अली खान की डेब्‍यू फिल्‍म है. (फोटो साभार @sushantsinghrajput/Instagram)

नई दिल्ली: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की पहली बॉलीवुड फिल्‍म 'केदारनाथ' पिछले कुछ समय से विवादों में घिरी हुई है. लेकिन शुक्रवार से एक बार फिर, खटास में पड़ी इस फिल्‍म की तैयारी, फिर से शुरू हो गई है. निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपने दोनों लीड एक्‍टर यानी सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के साथ फिल्‍म पर फिर से काम शुरू कर दिया है. शुक्रवार के सुशांत सिंह राजपूत ने अपने निर्देशक अभिषेक कपूर और सारा के साथ इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जय शिव शंभू.' और इस पोस्‍ट के साथ हैशटैग लिखकर उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट रीडिंग शुरू हो गई है. वहीं निर्देशक ने भी ऐसा ही फोटो शेयर करते हुए लिखा कि फिल्‍म की तैयारी फिर से शुरू कर दी गई है.

बता दें कि यह फिल्‍म क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट और अभिषेक कपूर का प्रोडक्शन हाउस GITS (A Guy In The Sky Pictures) साथ मिलकर प्रोड्यूज कर रहे थे. लेकिन इन दोनों के बीच मतभेदों के चलते फिल्‍म की तैयारी बीच में ही अटक गई थी.

 

Jai Shiv Shambhoo ! #kedarnath #scriptreading #backtothegrind

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

खबरें थी कि जल्‍द ही यह विवाद अदालत तक पहुंच सकता है. दरअसल निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ हुए विवाद के बाद क्रिआर्ज और टी-सीरीज ने इस फिल्म से नाता तोड़ लिया है. इस मामले पर क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'हमारी कंपनी के खिलाफ अभिषेक कपूर के प्रोडक्शन हाउस GITS (A Guy In The Sky Pictures) द्वारा फैलाई गई जानकारियां गलत हैं. गिट्स ने अपने काम को सही तरह से नहीं किया है. फिल्म के प्रोडक्शन में काफी देरी की गई और फिल्म को शुरुआत से ही काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है.'

इस फिल्‍म के खटास में पड़ने से ही सारा अली खान को मिला एक और ऑफर मुश्किलों में पड़ गया था. अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें अपनी नई फिल्म 'बुलबुल' के लिए पेशकश की थी. लेकिन 'केदारनाथ' का प्रोडक्‍शन पूरा न होने के चलते उनको एनओसी नहीं मिल सकती है. निर्माताओं के कानूनी झगड़े के कारण निर्देशक अभिषेक कपूर की ओर से निर्धारित तारीख (21 दिसंबर) पर फिल्म के स्क्रीन पर आने की संभावना कम हो गई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें