मुस्लिम एक्ट्रेस के बिकिनी में फोटो शूट कराने पर मचा बवाल, लोग बोले- थोड़ा शर्म करो

सारा खान ने अपनी हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ''पर्दे में रहने दो. पर्दा न उठाओ. पर्दा जो उठ गया तो... अल्लाह मेरी तौबा.''

मुस्लिम एक्ट्रेस के बिकिनी में फोटो शूट कराने पर मचा बवाल, लोग बोले- थोड़ा शर्म करो
सारा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो जारी की है. (PHOTO:Instagram/ssarakhan)

नई दिल्ली: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और मशहूर टीवी एक्ट्रेस सारा खान अपने बोल्ड अंदाज को लेकर एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. सारा ने हाल ही में बिकिनी पहनकर फोटो शूट कराया है जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं तो वहीं कुछ उनके बचाव में उतर आए हैं.

सारा खान ने अपनी हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ''पर्दे में रहने दो. पर्दा न उठाओ. पर्दा जो उठ गया तो... अल्लाह मेरी तौबा.'' टीवी एक्ट्रेस की इस फोटो पर धर्म के 'ठेकेदारों' के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. उन्होंने सारा के फोटो पर कुछ आपत्तिजनक कमेंट भी किए.

एक शख्स ने लिखा है कि पैसों के पीछे अंधी होकर भूल गई हो कि तुम मुस्लिम हो. वहीं, एक और यूजर ने लिखा, हर चीज हद में अच्छी लगती है, थोड़ा शर्मा करो सारा. इनके अलावा एक ट्रोल ने लिखा, ''विदाई वाली सारा और आज वाली सारा...भगवान इसको कुछ सद्बुद्धि दे.'' आपको बता दें कि एक्ट्रेस सारा खान भारत के पॉपुलर टीवी शो 'सपना बाबुल का...बिदाई' से फेमस हुई हैं.

दरअसल, माना जा रहा है कि मॉडल और एक्ट्रेस सारा खान किसी सॉन्ग एल्बम में एक्टर अंगद हसीजा के साथ नजर आने वाली हैं. उसी के लिए यह फोटो शूट कराया है. आनंद के साथ उनके और भी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. आप भी देखिए सारा की इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट आ रहे हैं.

बाथरूम का वीडियो वायरल हो चुका
वहीं, इससे पहले सारा खान का बाथटब में नहाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस पर सफाई देते हुए टीवी एक्ट्रेस ने कहा था, "मुझे नहीं पता कि क्या हुआ. यह वीडियो मेरी बहन ने बनाया था. लेकिन जैसे ही उसे पता चला कि कुछ गलत हो गया है उसने डिलीट कर दिया. वह थोड़ा नशे में थी और हम मस्ती कर रहे थे तभी यह हो गया. मैं केवल इतना ही कहना चाहती हूं कि चूंकि दुनिया इतनी तेज हो गई है, इसलिए कभी-कभी ये तकनीकी हमारे लिए नुकसानदायक हो जाती है. इसलिए हमें सावधान रहना चाहिए."


सारा खान की फोटो पर कमेंट्स.

पाकिस्तानी शो में मिला काम
सारा पाकिस्तानी शो 'बेखुदी' में नजर आ चुकी हैं. इस शो में सारा के काम को काफी सराहा गया और अब वह अपने अगले पाकिस्तानी शो 'लेकिन' की शूटिंग में बिजी हैं. वहां भी उनके साथ एक बार ऐसा कुछ हुआ, जिसके बाद वह हैरान रह गईं.

जब सारा को तुरंत कपड़े बदलने पड़े थे
पाकिस्तान में एक बार शूटिंग के बाद वह होटल की लॉबी की तरफ अपने कैजुअल कपड़ो में ही चली गई  थीं. सारा ने शॉर्ट्स पहने हुए थे जो यहां भारत में काफी कॉमन है लेकिन पाकिस्तान में यह बहुत अलग है. सारा को शॉर्ट्स में देख लॉबी में खड़े लोग हैरान रह गए और शॉक्‍ड नज़रों से उन्हें देखने लगे. सारा को तभी वहां किसी ने बताया कि पाकिस्तान में लोग शॉर्ट्स पहनना अवॉयड करते हैं. ये सुनते ही सारा वापस अपने कमरे में गईं और तुरंत कपड़े बदलकर वापस आईं.

क्रिकेटर शमी भी आए निशाने पर
दो साल पहले टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की ड्रेस को लेकर धर्म के कथित 'ठेकेदारों' ने आपत्ति जताई थी.