Sarfira Trailer: एक सपना, लंबी उड़ान...दिलचस्प कहानी लेकर आए अक्षय कुमार, 'सरफिरा' का ट्रेलर OUT
Advertisement
trendingNow12297322

Sarfira Trailer: एक सपना, लंबी उड़ान...दिलचस्प कहानी लेकर आए अक्षय कुमार, 'सरफिरा' का ट्रेलर OUT

Sarfira Trailer Out: अक्षय कुमार की नई फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'सरफिरा' के साथ अक्षय कुमार एक बार फिर दिलचस्प और रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी लेकर आए हैं. 

अक्षय कुमार सरफिरा ट्रेलर

Akshay Kumar Sarfira: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'सरफिरा' के ट्रेलर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक बार फिर से जुनूनी अवतार देखने को मिल रहा है. दिलचस्प कहानी और अक्षय कुमार की दमदार एक्टिंग के साथ सरफिरा की कहानी में ड्रामा और सस्पेंस का तड़का भी लगाया गया है. अक्षय कुमार की नई फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है. 

अक्षय कुमार की 'सरफिरा' का ट्रेलर आउट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Sarfira) की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' के ट्रेलर में एक छोटे से गांव में रहने वाले वीर म्हात्रे की कहानी दिखाई गई है, जो कर्ज में पूरी तरह से डूबा हुआ है. उसकी जेब में पैसे नहीं हैं, लेकिन दिमाग में बड़ा बिजनेस का आइडिया है. इसके लिए वह शख्स देश के सबसे बड़े एयरलाइन कंपनी के मालिक परेश (परेश रावल) से मिलकर बिजनेस आइडिया शेयर करना चाहता है. लेकिन वह एयरलाइन मालिक हर किसी से यूं ही नहीं मिलता, इसके लिए वीर म्हात्रे खूब हाथ-पैर मारता है. फिर जैसे-तैसे वीर, एयरलाइन मालिक तक पहुंचता है लेकिन वह, वीर का आइडिया ठुकरा देता है.

Sonakshi Sinha की शादी पर अब 'हीरामंडी' एक्टर ताहा शाह का रिएक्शन, बोले- 'मैं उन्हें...'

एक सपना और बड़ी उड़ान पर है 'सरफिरा' की कहानी

'सरफिरा' की कहानी में वीर म्हात्रे गरीब लोगों को एक रुपए में फ्लाइट का सफर कराने का सपना देखते हैं और इसे पूरा करने के लिए जी-जान लगा देते हैं. लेकिन उनकी लाइफ में एक ट्विस्ट आता है, जिसके बाद पूरी कहानी पलट जाती है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) स्टारर 'सरफिरा' का डायपरेक्शन सुधा कोंगरा प्रसाद ने किया है. वहीं फिल्म का प्रोडक्शन साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका कर रहे हैं. 'सरफिरा' में अक्षय के साथ परेश रावल (Paresh Rawal) और राधिका मदान (Radhika Madaan) अहम रोल में नजर आ रहे हैं. 

रत्ना पाठक शाह को पसंद नहीं आई RRR, रणबीर कपूर की Animal का पोस्टर देख डर गईं एक्ट्रेस

Trending news