दूसरे दिन भी 'अ जेंटलमैन' पर भारी रही नवाजुद्दीन की 'बाबूमोशाय बंदूकबाज', जाने कमाई

हालांकि, दोनों ही फिल्में पूरी तरह से अलग है. दोनों की कहानी में भी काफी अंतर है और फिल्म के बजट में भी. अगर फिल्म की कहानी और एक्टिंग की बात की जाए तो 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने कहानी और एक्टिंग के मामले में भी 'अ जेंटलमैन' को पीछे छोड़ दिया है.

दूसरे दिन भी 'अ जेंटलमैन' पर भारी रही नवाजुद्दीन की 'बाबूमोशाय बंदूकबाज', जाने कमाई
शुक्रवार को रिलीज हुईं थी दोनों फिल्में (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' और 'अ जेंटलमैन' का सेकेंड डे कलैक्शन भी सामने आ गया है. दोनों फिल्मों के सेकेंड डे कलैक्शन में भी नवाजुद्दीन की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म से आगे निकल गई है. दरअसल, सिद्धार्थ की फिल्म 'अ जेंटलमैन' का बजट 40 से 45 करोड़ का है और दो दिन की इसकी कमाई 8.40 करोड़ रही. वहीं 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का बजट 5 करोड़ का है और फिल्म ने दो दिन में 4.80 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: 'अ जेंटलमैन' V/S 'बाबूमोशाय बंदूकबाज': कौन किस पर पड़ रहा भारी

हालांकि, दोनों ही फिल्में पूरी तरह से अलग है. दोनों की कहानी में भी काफी अंतर है और फिल्म के बजट में भी. अगर फिल्म की कहानी और एक्टिंग की बात की जाए तो 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने कहानी और एक्टिंग के मामले में भी 'अ जेंटलमैन' को पीछे छोड़ दिया है. नवाज की फिल्म एक ओर देसी टच की है तो वहीं सिद्धार्थ की फिल्म देश-विदेश में रची-बसी फिल्म है. नवाजुद्दीन की फिल्म ने दूसरे दिन अपनी लागत निकाल ली है और उम्मीद है कि रविवार को यह फिल्म बढ़त कर सकती है तो वहीं 40 से 45 करोड़ के बजट में बनी सिद्धार्थ की फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर काफी धीमी गति से आगे बढ़ रही है. अगर यह फिल्म इसी गति से चलती रही तो इसे इसकी लागत निकानले में ही काफी समय लग जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें