Zee Rozgar Samachar

शिमरी गाउन में ऐश्वर्या राय ने रेड कारपेट पर बरपाया कहर, PICS देखकर आप कहेंगे WOW

इस बार भी कान के रेड कारपेट पर गाउन में नजर आईं. जहां उन्होंने पहले दिन बटरफ्लाई गाउन चुना तो वहीं दूसरे दिन वह ऑफ शोल्डर रामी काडी गाउन में नजर आईं. 

शिमरी गाउन में ऐश्वर्या राय ने रेड कारपेट पर बरपाया कहर, PICS देखकर आप कहेंगे WOW
दूसरे दिन भी कान फिल्म फेस्टिवल में छाईं ऐश्वर्या राय. (फोटो- @LOrealParisIn/ Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल की तरह इस साल भी कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी सुपर स्टाइलिश छवि को बनाए रखने में काम्याब रही. ऐश्वर्या 17वीं बार कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी और उन्होंने अपनी स्टाइल और ड्रेस च्वाइस से एक बार फिर सबका दिल जीत लिया. ऐश्वर्या ने कान के रेड कारपेट पर ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं किए और पिछले कुछ सालों से वह कान फिल्म फेस्टिवल में गाउन में ही नजर आईं लेकिन हर बार उन्होंने अपने स्टाइल से अपने फैन्स का दिल जीता. 

इस बार भी कान के रेड कारपेट पर गाउन में नजर आईं. जहां उन्होंने पहले दिन बटरफ्लाई गाउन चुना तो वहीं दूसरे दिन वह ऑफ शोल्डर रामी काडी गाउन में नजर आईं. इसके साथ उन्होंने बालों में टॉप बन बनाया और सिंपल इयररिंग के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया. उनके इस लुक से ही लोग काफी प्रभावित हुए और हर साल की तरह इस साल भी उन्होंने साबित कर दिया कि वह कान की क्वीन क्यों हैं. यहां देखें पिक्स-

 ऐश्वर्या इस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 ऐश्वर्या ने इस साल कान में अपने लिए शिमरी लुक ही चुना.

कान की शुरुआत में मनीष अरोड़ा द्वारा डिजाइन की गई ऑफ शोल्डर मेक्सी ड्रेस और फिर मिशेल सिनको द्वारा डिजाइन किया गया बटरफ्लाई गाउन. जिसके बाद अब रामी काडी का यह शिमरी गाउन.

 हालांकि, ऐश्वर्या कान के लिए अपने हर लुक में काफी खूबसूरत नजर आईं.

 बता दें, ऐश्वर्या पिछले साल  की तरह इस साल भी कान में अपनी बेटी आराध्या के साथ शामिल हुईं.

ऐश्वर्या का कान का दो दिन का सफर अब खत्म हो गया और इसके बाद उनकी जिम्मेदारी सोनम कपूर आहूजा संभालेंगी. दरअसल, सोनम भी भारत में लॉरियाल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर हैं और अब 14 और 15 मई को सोनम कान फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.