Viral Pics: मनाली में कंगना रनौत ने लिया ऐसा बंगला, देखते रह जाएंगे तस्‍वीरें
Advertisement

Viral Pics: मनाली में कंगना रनौत ने लिया ऐसा बंगला, देखते रह जाएंगे तस्‍वीरें

पिछले साल मई में कंगना के मुंबई घर के फोटो भी सोशल मीडिया में वायरल हुए थे. कंगना का यह खूबसूरत और फंकी अंदाज के घर की तस्‍वीरें आर्किटेक्‍चरल डाइजेस्‍ट इंडिया के मई-जून के ईशू में प्रकाशित हुई थीं.

कंगना इन दिनों फिल्‍म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग कर रही हैं. (फोटो साभार- @KanganaFanClub/Twitter)

नई दिल्‍ली: नए साल पर कई लोग एक दूसरे को गिफ्ट करते हैं, लेकिन बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत ने इस न्‍यू ईयर पर अपने लिए एक ऐसा गिफ्ट लिया है कि जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. कंगना ने अपने गृहनगर हिमाचल के मनाली में अपने लिए एक खूबसूरत बंगला खरीदा है, जो किसी सपनों के घर से कम खूबसूरत नहीं है. कंगना रनौत ने जून, 2016 में कहा था कि वह एक बार फिर अपने गृहनगर जाना चाहती हैं और अपने प्रदेश में रहकर ही काम करना चाहती हैं. ऐसे में मलानी में घर लेकर कंगना ने अपने इस सपने की शुरुआत कर दी है.

  1. कंगना रनौत ने मलानी में लिया खूबसूरत घर
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुए कंगना के घर के फोटो
  3. 'मणिकर्णिका' की शूटिंग कर रही हैं कंगना

हालांकि कंगना रनौत तो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन कंगना के एक फैन क्‍लब ने उनके इस घर की खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. पहाड़ों के बीच बना यह घर पारंपरिक काठ-कुहनी के अंदाज में बना है. कंगना के इस घर के पास से ही पहाड़ भी बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. आप भी देखें कंगना के इस घर की खूबसूरत तस्‍वीरें.

fallback

kangana ranuat

 (फोटो साभार- @KanganaFanClub/Twitter)

कंगना के मुंबई वाले घर की तस्‍वीरें हुई थीं वायरल
बता दें कि पिछले साल मई में कंगना के मुंबई घर के फोटो भी सोशल मीडिया में वायरल हुए थे. कंगना का यह खूबसूरत और फंकी अंदाज के घर की तस्‍वीरें आर्किटेक्‍चरल डाइजेस्‍ट इंडिया के मई-जून के ईशू में प्रकाशित हुई थीं.

बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्‍म झांसी की रानी पर आधारित होगी और इसकी कहानी फिल्‍म 'बाहुबली' के लेखक द्वारा लिखी गई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news