सामने आए फिल्म '83' के नए पोस्टर्स, दिखी 'श्रीकांत' और 'सुनील गावस्कर' की झलक
Advertisement

सामने आए फिल्म '83' के नए पोस्टर्स, दिखी 'श्रीकांत' और 'सुनील गावस्कर' की झलक

इस फिल्म में 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप की कहानी को दिखाया जाएगा.

यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, रणवीर सिंह)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी आगामी फिल्म '83' के नए किरदार का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर पर एक्टर जीवा हैं, जो फिल्म में क्रिकेट खिलाड़ी कृष्णमाचारी श्रीकांत का किरदार पर्दे निभा रहे हैं. इससे पहले रणवीर ने ताहिर राज भसीन का पोस्टर साझा किया था, जो फिल्म में सुनील गावस्कर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं कपिल देव के लुक में रणवीर का पहला पोस्टर लोगों को बहुत भाया था, जिसमें वह कपिल के लोकप्रिय शॉट नटराज का पोज देते दिख रहे हैं. फिल्म में शाकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ और चिराग पटेल संदीप पाटील की भूमिका में नजर आएंगे. 

इस फिल्म में 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप की कहानी को दिखाया जाएगा. कबीर खान 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित यह फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में 1983 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाने वाले कप्तान कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह निभाएगे. यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि कैसे नए कप्तान कपिल देव की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज को मात देकर विश्वकप का खिताब अपने नाम किया था.

यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बन रही है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण में कैमियो रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के अन्य कलाकारों में साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, ऐमी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धैर्य करवा, निशांत दहिया और आर बद्री भी शामिल हैं. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news