PICS: हरभजन सिंह और गीता बसरा ने मनाया अपनी बेटी हिनाया का पहला B'DAY

हरभजन सिंह और गीता बसरा ने अपने फैन्स के साथ अपनी बेटी की जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

PICS: हरभजन सिंह और गीता बसरा ने मनाया अपनी बेटी हिनाया का पहला B'DAY
भज्जी-गीता बसरा ने धूम-धाम से मनाया हिनाया का जन्मदिन (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा ने अपनी बेटी हिनाया का पहला जन्मदिन काफी धूमधाम के साथ मनाया. अपनी बेटी के पहले जन्मदिन को दोनों ने परिवार के साथ और एक ग्रेंड पार्टी ऑर्गनाइज कर सेलिब्रेट किया. बेटी के लिए दुआएं मांगने और आशिर्वाद लेने के लिए दोनों गोल्डन टैंपल भी पहुंचे. हरभजन सिंह और गीता बसरा ने अपने फैन्स के साथ अपनी बेटी की जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

 

Happy 1st birthday NONU.. Love you

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

बता दें कि हरभजन सिंह और गीता बसरा की तरह उनकी बेटी हिनाया भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. हिनाया इतनी क्यूट हैं कि सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक इस नन्ही परी के फैन्स हैं. दरअसल, मशहूर भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह की शादी गीता बसरा से अक्टूबर 2015 में हुई थी. उसके बाद गीता ने 28 जुलाई 2016 को हिनाया को जन्म दिया था. 

 

Togetherness feel complete with you two @geetabasra & #Nonu

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

 

ऐसे हुई थी भज्जी और गीता की पहली मुलाकात

दरअसल, भज्जी और गीता की कहानी की शुरुआत लंदन से हुई थी. उस दौरान हरभजन क्रिकेट मैच के लिए लंदन में थे, जब अचानक एक दिन हरभजन ने गीता का एक वीडियो सॉन्ग 'वो अजनबी' देखा था, फिर क्या था भज्जी के दिल का चैन तो गीता अपनी अदाओं से ले गई थीं. इस बात की जानकारी भज्जी ने अपने सबसे करीबी दोस्त को दी और अपने दिल का हाल सुनाते हुए गीता से मिलने की इच्छा जाहिर की. जिसके कुछ दिनों बाद ही भज्जी को गीता का नंबर मिल गया और भज्जी ने बिना कोई देरी किए गीता को मैसेज कर उनसे कॉफी डेट के लिए पूछा, लेकिन गीता की ओर से 4 दिन तक कोई रिप्लाई न आने पर भज्जी को लगा कि उनसे कोई गलती हुई है. हालांकि, उसके कुछ वक्त बाद टी-20 वर्ल्डकप में भारत की जीत के लिए गीता ने भज्जी को बधाई दी और यहीं से भज्जी के प्यार को गीता का साथ मिल गया. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.