तस्वीरों में देखें, कैसी है इलियाना डिक्रूज और उनके बॉयफ्रेंड की लव केमिस्ट्री
Advertisement

तस्वीरों में देखें, कैसी है इलियाना डिक्रूज और उनके बॉयफ्रेंड की लव केमिस्ट्री

इलियाना ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म 'बर्फी' से की थी. 

इलियाना अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं तस्वीरें. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं और वह आखिरी बार अजय देवगन के साथ फिल्म 'बादशाहो' में नजर आईं थी. इस फिल्म में अजय और इलियाना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया लेकिन उनका रियल लाइफ हीरो तो कोई और ही है. दरअसल, इलियाना अक्सर अपने कथित बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. भले ही एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया के सामने चुप्पी साध लेती हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह खुल कर अपने बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: कन्फर्म! इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की 'Raid'

 

always

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

इलियाना आखिरी बार अजय देवगन के साथ फिल्म 'बादशाहो' में नजर आईं थी और उन्होंने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म 'बर्फी' से की थी. 

इसके बाद इलियाना लगातार बॉलीवुड में सक्रिय हैं और 'मैं तेरा हीरो', 'रुस्तम', 'मुबारंका', 'बादशाहो' जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाते हुए नजर आ चुकी हैं. 

 

Shameless. & I refuse to change 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

अगर इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड की इन तस्वीरों की बात करें तो इन्हें देख कर यही लगता है कि दोनों एक दूसरे के साथ एक अच्छा बोंड शेयर करते हैं और एक दूसरे को समझते भी हैं.  

 

I love how we can be weirdos together

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

बता दें कि इलियाना एक बार फिर अजय देवगन के साथ फिल्म 'रेड' में नजर आने वाली हैं और यह फिल्म अगले साल 16 मार्च को रिलीज होगी. फिलहाल अजर और इलियाना इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news