सामने आई 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग की PICS, वायरल हुआ आमिर और करीना का लुक
Advertisement

सामने आई 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग की PICS, वायरल हुआ आमिर और करीना का लुक

बता दें, आमिर खान (Aamir Khan) के साथ करीना कपूर (Kareena kapoor) पहले भी फिल्म 'थ्री इडियट' और 'तलाश' में नजर आ चुकी हैं.

यह फिल्म अगले साल यानी 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, _perfectionistman)

नई दिल्ली: लंबे समय से बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की शूटिंग को लेकर भी आमिर खान काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर (Kareena kapoor) नजर आने वाली हैं. बता दें, यह जोड़ी पहले भी फिल्म 'थ्री इडियट' और 'तलाश' में नजर आ चुकी है और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में सफल रही थी. इससे साफ जाहिर होता है कि दर्शकों को यह जोड़ी पसंद है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. दरअसल, इन वायरल तस्वीरों के जरिए आमिर खान और करीना कपूर का 'लाल सिंह चड्ढा' का लुक सामने आया है. एक तरफ जहां आमिर बिलकुल एक सरदार के गेटअप में नजर आ रहे हैं, तो वहीं करीना कपूर सलवार सूट में दिख रही हैं. 

बता दें, आमिर खान की यह आगामी फिल्म हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गैंप' का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली बेहद चर्चित फिल्म है. इसलिए आमिर भी इस फिल्म के लिए जमकर मेहनत करने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल यानी 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news