नक्श और कीर्ती की सगाई में शाहरुख-अनुष्का ने लगाए चार चांद, देखें तस्वीर

सीरियल के अनुसार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नक्श और कीर्ती की सगाई के मौके पर पहुंचते हैं. यहां नक्श और कीर्ती की सगाई की अंगूठी खो जाती है, जिसे ढूंढने में शाहरुख और अनुष्का मदद करते हैं. 

नक्श और कीर्ती की सगाई में शाहरुख-अनुष्का ने लगाए चार चांद, देखें तस्वीर
शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नक्श और कीर्ती की सगाई के मौके पर पहुंचे (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: हाल ही में एक खबर में हमने आपको बताया था कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नजर आने वाले हैं. दरअसल, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा शो में अपनी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए आए थे. बता दें कि शाहरुख और अनुष्का के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है का आने वाला एपिसोड शूट हो चुका है और आज हम आपके साथ इस एपिसोड के शूट के दौरान क्लिक की गई कुछ तस्वीरें शेयर करेंगे. 

सीरियल के अनुसार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नक्श और कीर्ती की सगाई के मौके पर पहुंचते हैं. यहां नक्श और कीर्ती की सगाई की अंगूठी खो जाती है, जिसे ढूंढने में शाहरुख और अनुष्का मदद करते हैं. हालांकि, अंगूठियों के गायब हो जाने की वजह से नायरा को सबकी खरी-खोटी सुननी पड़ती है, क्योंकि सगाई की जिम्मेदारी नायरा के सर पर होती है, लेकिन शाहरुख और अनुष्का समय से वहां पहुंच कर सारी परेशानियों को दूर कर देते हैं. 

आपको बता दें कि शाहरुख और अनुष्का का भी अंगूठी से एक गहरा रिश्ता है. दरअसल, 4 अगस्त को रिलीज होने वाली शाहरुख और अनुष्का की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में अनुष्का की सगाई की अंगूठी खो जाती है और शाहरुख, अनुष्का की अंगूठी ढूंढने में मदद करते हैं. तो चलिए आपको शो के सेट से कुछ तस्वीरें दिखाते हैं. 

 

 

A post shared by Shah Rukh Ahmed (@iamsrkahmed_) on