देखें, शाहिद कपूर ने वेकेशन से शेयर की मीरा और मीशा के साथ पहली तस्वीर
Advertisement

देखें, शाहिद कपूर ने वेकेशन से शेयर की मीरा और मीशा के साथ पहली तस्वीर

शुरुआत से ही शाहिद अपने इस वेकेशन की तस्वीरों को साझा करते रहे हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने या तो केवल मीरा के साथ तस्वीर शेयर की, या सिर्फ मीशा के साथ, लेकिन इस बार उन्होंने अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है.

कल है मीशा का पहला जन्मदिन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आजकल बॉलीवुड स्टार्स की तरह उनके बच्चे भी सुर्खियों में बने रहते है फिर चाहे वह बॉलीवुड में जल्द एंट्री करने वाली सारा अली खान हो या सैफ अली खान के छोटे बेटे तैमूर अली खान, लेकिन तैमूर की तरह ही शाहिद कपूर की बेटी मीशा भी अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. बता दें कि मीशा कल एक साल की हो जाएंगी और उनके इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए शाहिद और मीरा सात संमुदर पार विदेश में हैं. 

  1. सुर्खियों में रहते हैं स्टार किड्स.
  2. वेकेशन से शेयर की शाहिद कपूर ने तस्वीर.
  3. बेटी मीशा के जन्मदिन के लिए विदेश में हैं शाहिद-मीरा.

यह भी पढ़ें: देखें, पापा शाहिद के साथ वेकेशन एन्जॉय करती बेटी मिशा की तस्वीर

शुरुआत से ही शाहिद अपने इस वेकेशन की तस्वीरों को साझा करते रहे हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने या तो केवल मीरा के साथ तस्वीर शेयर की, या सिर्फ मीशा के साथ, लेकिन इस बार उन्होंने अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में शाहिद ने लिखा, बेस्ट टाइम्स. तस्वीर में मीरा ने मीशा को गोद में लिया हुआ है और शाहिद उनके साथ खड़े हैं. 

 

Best times.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि आए दिन शाहिद मीशा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. वहीं बात करें शाहिद की आगामी फिल्मों की तो वह बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में शाहिद के अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news