सामने आया फिल्म 'थलाइवी' का FIRST LOOK, पहचान में नहीं आ रहीं कंगना

तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' नामक इस फिल्म को दक्षिण के जाने-माने निर्देशकों में से एक एएल विजय निर्देशित कर रहे हैं.

सामने आया फिल्म 'थलाइवी' का FIRST LOOK, पहचान में नहीं आ रहीं कंगना
यह फिल्म 26 जून 2020 में रिलीज होगी (फोटो साभारः तरण आदर्श, ट्विटर)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत (kangana Ranaut) अपनी फिल्‍मों के लगभग हर किरदार के लिए शिद्दत से मेहनत करती हैं. चाहे उस किरदार को महसूस करने के लिए काम हो या फिर लुक्‍स पर, कंगना (kangana Ranaut) मेहनत से कभी पीछे नहीं हटतीं. इन दिनों वह दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी (Thalaivi)' की तैयारी में जमकर जुट गई हैं और इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. फिल्म के पहले पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि जयललिता जैसा दिखने के लिए कंगना को प्रोस्‍थेटिक मेकअप के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी होगी.

26 जून 2020 में रिलीज होगी फिल्म
पोस्टर में कंगना को पहचान पाना बहुत ही मुश्किल लग रहा है. उन्होंने पूरी तरीके से जयललिता के अवतार को अप नाया हुआ है. बता दें, कगंना की यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर आधारित है. तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' नामक इस फिल्म को दक्षिण के जाने-माने निर्देशकों में से एक एएल विजय निर्देशित कर रहे हैं. यह फिल्म 26 जून 2020 में रिलीज होगी.

'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' फेम लेखक के. वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित इस फिल्म का बिब्री एंड कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह कर रहे हैं. कंगना की बाकी फिल्‍मों की बात करें तो वह निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्‍म 'पंगा' में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह फिल्‍म 'धाकड़' में भी नजर आएंगी.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें