तेज-तर्रार किरदार निभाना चाहती हैं टीवी की यह 'चंद्रकांता', देखिए तस्वीरें
Advertisement

तेज-तर्रार किरदार निभाना चाहती हैं टीवी की यह 'चंद्रकांता', देखिए तस्वीरें

हाल ही में कृतिका कामरा ने बताया था कि वह गूगल की आदी हैं और उसी को अपना खास दोस्त मानती हैं. वह ऐसे किरदार निभाना चाहती हैं, जिनमें कई तरह के शेड्स हों.

'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' के निर्माता निखिल सिन्हा की माने तो कृतिका कामरा बहुत मेहनती हैं (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टेलीविजन शो 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' में चंद्रकांता की भूमिका निभाने रहीं अभिनेत्री कृतिका कामरा का कहना है कि उन्हें तेज-तर्रार किरदार निभाना पसंद हैं. 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' की कर्सेई लैनिस्टर जैसे किरदार हमेशा से उनके पसंदीदा रहे हैं. कृतिका ने एक बयान में कहा, 'मेरा पसंदीदा चरित्र डेनेरिस नहीं, बल्कि कर्सेई लैनिस्टर है. मुझे लगता है कि यह अब तक का गढ़ा गया सबसे नकारात्मक किरदार है. मैं इस तरह की भूमिका निभाना पसंद करूंगी'. गौरतलब है कि टीवी पर चंद्रकांता सीरियल चर्चा में है और इसमें कृतिका का किरदार पसंद किया जा रहा है.

अभिनेत्री ने कहा कि वह ऐसे किरदार निभाना चाहती हैं, जिनमें कई तरह के शेड्स हों. टीवी शो 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' लाइफ ओके पर प्रसारित होता है.

 

Sunny december day. Yummy food. Old t-shirt. #whatsnottolike #littlejoys #candid #iphone7plus

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' के निर्माता निखिल सिन्हा की मानें तो कृतिका कामरा बहुत मेहनती हैं. उन्होंने कहा कि कृतिका अनुशासित और समय की पाबंद हैं. वह समर्पित और आकर्षक तरीके से अपने सभी शॉट देती हैं, चाहें मारधाड़ वाले दृश्य हों या रोमांटिक, उनकी वजह से कभी भी काम प्रभावित नहीं होता. 

हाल ही में कृतिका कामरा ने बताया था कि वह गूगल की आदी हैं और उसी को अपना खास दोस्त मानती हैं.

 

Hi there, #sneakyphotographer !

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

कृतिका ने कहा था, "मैं बहुत जिज्ञासु हूं. मुझे सब चीजों के लिए गूगल की जरूरत होती है. अगर मैं कोई नया शब्द सुनती हूं तो गूगल इस्तेमाल करती हूं या किसी नए रेस्तरां में जाती हूं तो मेनू पहले ही गूगल में देख लेती हूं. मैं गूगल की आदी हूं.'

 

Friday night ready. #denimlove #bohoatheart #stylefile

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

कृतिका ने कहा था, 'मैं विदेशी भाषाओं के सही शब्दों के उच्चारण के लिए भी गूगल करती हूं. अगर मैं कोई फिल्म देखती हूं, तो इसकी अधिक जानकारी के लिए भी गूगल करती हूं. गूगल मेरा खास दोस्त है.'

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news