close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: दो साल के हुए तैमूर, सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ काटा बर्थडे केक

20 दिसंबर 2016 को जन्में तैमूर ने इस बार अपना दूसरा जन्मदिन साउथ अफ्रिका में सेलिब्रेट किया.

PHOTOS: दो साल के हुए तैमूर, सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ काटा बर्थडे केक
तैमूर अपने जन्‍म से लेकर अभी तक स्‍टार किड्स में सबसे फेवरेट हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर दो साल के हो गए हैं. 20 दिसंबर 2016 को जन्में तैमूर ने इस बार अपना दूसरा जन्मदिन साउथ अफ्रिका में सेलिब्रेट किया. करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर दोनों ही मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. तैमूर के जन्म से पहले करीना और जन्म के बाद तैमूर दोनों ही सोशल मीडिया पर सेंसेशन बने हुए हैं. स्टार किड तैमूर अपने जन्म के साथ ही सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गए थे. कभी अपनी तस्वीर तो कभी नाम को लेकर तैमूर चर्चा का विषय बने रहे हैं. 


(फोटो साभारः योगेन शाह)

बता दें, तैमूर के बर्थडे के लिए दो हफ्ते पहले ही करीना-सैफ ने एक पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के अन्य स्टारकिड पहुंचे थे. तैमूर के बर्थडे से पहले हुई पार्टी में तैमूर के कई दोस्तों को बुलाया गया था. साउथ अफ्रिका जाते वक्त एयरपोर्ट पर पापा सैफ के कंधे पर बैठकर तैमूर को इतना मजा आ रहा था कि वह तरह-तरह के क्‍यूट फेस बनाकर पैपरीज को फोटो क्‍लिक दे रहे थे. तैमूर अपने जन्‍म से लेकर अभी तक स्‍टार किड्स में सबसे फेवरेट हैं.


(फोटो साभारः योगेन शाह)

 

सोशल मीडिया से लेकर न्‍यूजरूम तक सभी जगह तैमूर के चर्चे हैं. यहां तक की अब तो मार्केट में तैमूर डॉल भी मिल रहे हैं. बेटे की इस पॉपुलैरिटी पर सैफ और करीना का कहना है कि वो खुश है इस बात से की उनका बेटा अपनी जगह फैंस के बीच बना रहा है. सेलिब्रेटी होने के नाते वो इसे रोक नहीं सकते ये तो होना ही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें