close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'Man vs Wild' में पीएम मोदी को देख Bear Grylls से बोली पाकिस्तानी फैन- 'हमारे PM को भी...'

इस शो के प्रसारित होने से पहले बियर ग्रिल्‍स ने सोमवार को पीएम मोदी के साथ अपना इस शो का एक छोटा सा हिस्सा इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.  

'Man vs Wild' में पीएम मोदी को देख Bear Grylls से बोली पाकिस्तानी फैन- 'हमारे PM को भी...'
2015 में अमेरिका के तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति बराक ओबामा भी इस शो का हिस्‍सा बन चुके हैं. (फोटो- बियर ग्रिल्‍स, ट्विटर)

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्‍त को डिस्‍कवरी चैनल के शो 'Man Vs Wild' के स्पेशल एपिसोड में बियर ग्रिल्‍स के साथ एडवेंचर करते नजर आए. इस शो के प्रसारित होने से पहले बियर ग्रिल्‍स ने रविवार को पीएम मोदी के साथ अपना इस शो का एक छोटा सा हिस्सा इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. ग्रिल्‍स द्वारा शेयर करते ही यह ग्रिल्‍स सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इंस्टाग्राम पर लोग इस वीडियो पर जमकर पीएम मोदी की तारीफ करने लगे, लेकिन इसी बीच एक पाकिस्तानी फैन के कमेंट ने सबको उनकी ओर आकर्षित कर दिया.

जारा नाम की इस पाकिस्तानी फैन ने बियर ग्रिल्‍स को पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ एडवेंचर पर जाने की बात कही है. बता दें, पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स का ये स्पेशल एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट हुआ है. हाल ही में बियर ग्रिल्‍स ने कहा था, 'मैं कई साल से भारत का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. इसलिए पीएम मोदी जैसे बड़े वैश्विक नेता को जंगल में एडवेंचर के लिए ले जाना यह मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है.' वैसे टीवी शो 'मैन वर्सेज वाइल्‍ड' दुनिया के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में शुमार है. दुनियाभर की कई प्रसिद्ध हस्तियां इस शो का हिस्‍सा रही हैं. 

बता दें, दिसंबर 2015 में अमेरिका के तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति बराक ओबामा ने भी इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया था. उस प्रोग्राम को अमेरिका के अलास्‍का में शूट किया गया था. उसमें होस्‍ट बियर ग्रिल्‍स ने ओबामा को मछली भी खिलाई थी, जिसको थोड़ी हिचक के साथ ओबामा ने खाया था. उस प्रोग्राम को भी पूरी दुनिया में देखा गया था और बेहद लोकप्रिय हुआ था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें