Poonam Pandey Video: बीच पर जरा-से कपड़े पहन ऐसे भागीं पूनम पांडे, नया वीडियो देख फैंस के दिल में उठा तूफान!
Advertisement

Poonam Pandey Video: बीच पर जरा-से कपड़े पहन ऐसे भागीं पूनम पांडे, नया वीडियो देख फैंस के दिल में उठा तूफान!

Poonam Pandey कितनी बोल्ड हैं, इसका परिचय देने की जरूरत नहीं है! इस एक्ट्रेस का खुद शेयर किया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हसीना जरा-से कपड़ों में बीच पर भागती दिखाई दे रही हैं. आपने पूनम का ये नया वीडियो देखा...

Poonam Pandey Video: बीच पर जरा-से कपड़े पहन ऐसे भागीं पूनम पांडे, नया वीडियो देख फैंस के दिल में उठा तूफान!

Poonam Pandey Running on a Beach in Bikini: पूनम पांडे (Poonam Pandey) की गिनती इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में की जाती है. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर कुछ नया और हद से ज्यादा बोल्ड पोस्ट करती रहती हैं, फिर वो चाहे कोई फोटो हो या फिर कोई वीडियो! पूनम पांडे का एक वीडियो (Poonam Pandey Video) उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था, अब एक बार फिर वायरल हो रहा है. पूनम इस वीडियो में जो कर रही हैं, उसे देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं! इस सेक्सी एक्ट्रेस ने वीडियो में जरा-से कपड़े पहने हुए हैं और वो समुंदर के किनारे यानी बीच पर दौड़ती नजर आ रही हैं. पूनम पांडे के इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं और उनकी हॉटनेस देख उनके दिल में तूफान-सा उठा है! पूनम पांडे का ये नया वीडियो क्या आपने देखा?

Poonam Pandey का सबसे बोल्ड वीडियो!

पूनम पांडे के जिस बोल्ड वीडियो (Poonam Pandey Bold Video) के बारे में हम बात कर रहे हैं, वो कोई लेटेस्ट वीडियो नहीं है, इसे एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (Poonam Pandey Instagram) पर कुछ समय पहल शेयर किया था. इस वीडियो में पूनम पांडे ने नाम के कपड़े पहने हुए हैं और वो बीच पर कभी बोल्ड पोज देती तो कभी समुंदर किनारे उन हद से ज्यादा छोटे कपड़ों में भागती नजर आ रही हैं. 

बीच पर जरा-से कपड़े पहन ऐसे भागीं हसीना 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि पूनम पांडे ने यहां सिर्फ बिकिनी (Poonam Pandey Bikini) पहनी हुई है. ढलते सुरज के सामने, हवा में लहराते गीले बाल लिए पूनम पांडे काफी एन्जॉय कर रही हैं और इस क्लिप का आखिरी हिस्सा, जब वो बिकिनी पहन बीच पर भागती नजर आती हैं, वो लोगों के मन में खलबली मचा रहा है. पूनम इस तरह के हॉट और बोल्ड वीडियो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news