Disha Patani को देख फैंस के दिल में उठा तूफान, हाई स्लिट ड्रेस में ढाया कहर!
Advertisement

Disha Patani को देख फैंस के दिल में उठा तूफान, हाई स्लिट ड्रेस में ढाया कहर!

Disha Patani Photo: एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं जिन्होंने मिनटों में फैंस के दिलों में घर कर लिया है! दिशा की बोल्डनेस देख लोगों के होश उड़ गए हैं, आप भी इन फोटोज पर एक नजर डालें...

Disha Patani को देख फैंस के दिल में उठा तूफान, हाई स्लिट ड्रेस में ढाया कहर!

Disha Patani Instagram: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बोल्ड हसीनाओं में से एक, दिशा पाटनी जितना फेम अपने काम और फिल्मों से पाती हैं, उससे ज्यादा पॉपुलैरिटी एक्ट्रेस को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मिलती हैं. दिशा पाटनी कई बोल्ड फोटोज आए दिन शेयर करती रहती हैं और अपनी सुंदरता और टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती रहती हैं. टाइगर श्रॉफ की एक्स-गर्लफ्रेंड (Tiger Shroff Ex Girlfriend) ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने फैंस में खलबली मचा दी है. दिशा की बोल्ड ड्रेस, उनकी खूबसूरती और अदाओं ने लोगों को एक बार फिर उनका दीवाना बना दिया है. आपने दिशा पाटनी की नई तस्वीरें को देखा है क्या?

Disha Patani को देख फैंस के दिल में उठा तूफान

दिशा पाटनी ने कुल मिलाकर तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके चमकीले आउटफिट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. एक्ट्रेस ने एक डीप नेक वाला टॉप और साथ में एक बेहद हाई स्लिट वाली स्कर्ट पहनी है. दिशा ने इन फोटोज में अपने बालों को खुला छोड़ दिया है और बहुत सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं. 

हाई स्लिट ड्रेस में हसीना ने ढाया कहर!  

दिशा पाटनी का जो टॉप है वो बैकलेस है और तीनों में हसीना बहुत हॉट लग रही हैं. दिशा ने इन फोटोज को बिना किसी कैप्शन के शेयर किया है और लोगों ने इनपर भर-भरकर कमेंट्स किए हैं. दिशा की इन तीनों फोटोज में से जो दूसरी फोटो है उसे फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया है; उसमें एक्ट्रेस के हद से ज्यादा बोल्ड पोज ने सबके दिल की धड़कनें रोक दी हैं. इंस्टाग्राम पर 57.5 मिलियन फॉलोअर्स वाली दिशा पाटनी अक्सर इस तरह की हॉट फोटोज पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें उनके चाहने वाले देखते नहीं थकते हैं!

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news