Boring Bollywood: फिल्मों का नहीं अता-पता लेकिन इस एक्ट्रेस को दिखावा कर लाइमलाइट बटोरना है आता!
Advertisement

Boring Bollywood: फिल्मों का नहीं अता-पता लेकिन इस एक्ट्रेस को दिखावा कर लाइमलाइट बटोरना है आता!

Disha Patani Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस को फिल्मों और एक्टिंग का कुछ अता-पता नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें लाइमलाइट बटोरना खूब आता है.

दिशा पाटनी

Disha Patani Movies: बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं जो फिल्मों से ज्यादा लुक्स और अदाओं को लेकर पॉपुलैरिटी बटोरते हैं. आज हम ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अपने सिजलिंग अंदाज को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन जब फिल्मों और एक्टिंग की बात आती है तो एक्ट्रेस का कहीं नाम नहीं होता है. एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करे करीब सात साल हो चुके हैं लेकिन उनका करियर फ्रंट थोड़ा ठंडा ही रहा है...आइए, यहां जानते हैं आज हम किस एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं. 

एक सुपरहिट फिल्म और फिर फिल्मों का डब्बा गोल! 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ और लुक्स को लेकर पॉपुलैरिटी बटोरती नजर आती हैं. पार्टीज, फंक्शन और इवेंट में ग्लैमरस अंदाज में पहुंच लाइमलाइट चुराने के मामले में दिशा का नाम हमेशा टॉप पर रहता है लेकिन वहीं फिल्मों के मामले में एक्ट्रेस का डब्बा थोड़ा गोल दिखाई देता है. 

दिशा पाटनी की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस ने फिल्म एमएस धोनी से साल 2016 में डेब्यू किया था. फिर एक्ट्रेस ने साल 2019 में फिल्म भारत, 2018 में बागी 2, 2020 में मलंग और फिर 2022 में एक विलेन रिटर्न्स में अपनी एक्टिंग का दीदार कराया था, लेकिन एमएस धोनी फिल्म को छोड़ बाकी किसी फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. 

बोल्डनेस के दम पर बटोर रहीं सुर्खियां...!  

दिशा पाटनी फिलहाल फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. लेकिन फिर भी एक्ट्रेस हर दिन ही खबरों में छाई रहती हैं. इसका कारण क्या है. तो हम बता दें कि आज बॉलीवुड में दिशा पाटनी अपना दम-खम हुस्न के नाम से चला रही हैं. सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिखने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी बोल्ड ड्रेसिंग सेंस और फैशन के कारण लोगों के दिल-दिमाग में जगह बनाने की कोशिश करती दिखाई देती हैं. 

Trending news