Janhvi Kapoor की टाइट ड्रेस सबके सामने फटी! पूरे इवेंट में एक हिस्सा हाथ से ढके आईं नजर...
Advertisement

Janhvi Kapoor की टाइट ड्रेस सबके सामने फटी! पूरे इवेंट में एक हिस्सा हाथ से ढके आईं नजर...

Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का हाल में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जाह्नवी अपनी बोल्ड येलो ड्रेस के एक खास हिस्से को हाथ से ढके नजर आ रही हैं, जिसे देख लोगों का कहना है कि भरे इवेंट में एक्ट्रेस की ड्रेस हद से ज्यादा टाइट होने के कारण फट गई है...

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों से ज्यादा पॉपुलैरिटी बोल्ड लुक्स को लेकर बटोरती हैं. जाह्नवी (Janhvi Kapoor Video) ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह अपने स्टाइल से फैंस को दंग ना कर दें. हाल में भी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Instagram) ने ऐसा ही कुछ किया है. जाह्नवी हद से ज्यादा बोल्ड और टाइट ड्रेस पहनकर एक इवेंट में पहुंची थीं. जाह्नवी (Janhvi Kapoor Bold Look) येलो कलर की बोल्ड ड्रेस में लग तो बेहद खूबसूरत रही थीं लेकिन वह पूरे इवेंट के दौरान ड्रेस के एक खास हिस्से पर हाथ रखे दिखाई दीं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) को ऐसे देख लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस की ड्रेस सरेआम हद से ज्यादा टाइट होने के कारण फट गई थी...!

क्या सरेआम फटी जाह्नवी कपूर की ड्रेस?

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Troll) की येलो ड्रेस वाली वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियों में छाई हुई है. जाह्नवी कपूर की स्टाइलिश ड्रेस के साइड कट को लेकर भी लोग अलग-अलग बातें कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor New Movie) की ड्रेस हद से ज्यादा टाइट होने के कारण फट गई है...तभी एक्ट्रेस उसे हाथ से ढके नजर आ रही हैं. लेकिन आपको हम यहां सच बता दें कि जाह्नवी (Janhvi Kapoor Films) किसी भी तरह से फटी नहीं थी, वह कट उनकी ड्रेस का डिजाइन था. जाह्नवी की ड्रेस में काफी सारी प्लेट्स डालकर इस कट को बनाया गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं Janhvi?

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Viral Video) इस इवेंट में एक बार ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो गई थीं. जाह्नवी की सिजलिंग येलो ड्रेस का कपड़ा इतना लंबा था कि एक बार तो एक्ट्रेस का पैर खुद ही उसमें उलझ गया. तो दूसरी बार हाई हील्स के कारण वह गिरते-गिरते बचीं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Upcoming Movies) का बोल्ड येलो ड्रेस में वीडियो वायरल होने के बाद जमकर लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर ऐसे कपड़े संभाले नहीं जाते तो पहनते ही क्यों हैं...! 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news