Koffee With Karan 7: शादी के लिए कैटरीना की लिस्ट में भी नहीं था विक्की कौशल का नाम, कहा- 'इतना सब कुछ हो रहा था...'
Advertisement

Koffee With Karan 7: शादी के लिए कैटरीना की लिस्ट में भी नहीं था विक्की कौशल का नाम, कहा- 'इतना सब कुछ हो रहा था...'

Katrina-Vicky: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जोड़ी बेहद शानदार है. दोनों ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. वहीं, हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with karan 7)  में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए.

 

katrina kaif

Katrina Kaif shocking reveal: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) करण जौहर (karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee with karan 7) के 10वें एपिसोड में अपनी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) के को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ नजर आने वाली हैं. इस एपिसोड का प्रीमियर 8 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर होगा. आपको बता दें कि सीजन की पहली तिकड़ी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में नए एपिसोड के प्रोमो वीडियो में कैटरीना कैफ सुहागरात (Katrina Kaif) पर बात करती नजर आईं. इसके अलावा एपिसोड के दौरान कैटरीना ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की. 

कैटरीना ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कैटरीना कैफ ने 'कॉफी विद करण' में बताया कि विक्की कभी भी उनकी 'रडार' पर नहीं थे. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं उनके बारे में ज्यादा जानती भी नहीं थी. वह सिर्फ एक नाम था जिसे मैंने सुना था लेकिन कभी उससे मिली नहीं थी. लेकिन जब मैं उनसे मिली, तब जीत गई!' इसके अलावा कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा- 'ये मेरी किस्मत थी और ये वाकई में होना ही था. उस वक्त इतने सारे संयोग एक साथ हो रहे थे कि एक वक्त पर लगा जैसे ये सच नहीं है'. 

शादी की तस्वीरों ने मचाया था हंगामा

आपको बता दें कि कैटरीना से पहले विक्की कौशल करण के शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ दिखाई दिए थे. कैटरीना और विक्की ने पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंधे थे. वेडिंग और प्रीवेडिंग फंक्शन से दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. अपनी शादी से पहले कैटरीना और विक्की ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

इन फिल्मों में दिखेंगे स्टार्स

 

बात करें विक्की और कैटरीना के वर्कफ्रंट के बारे में तो इस वक्त दोनों के पास एक से बढ़कर एक दिलचस्प प्रोजेक्ट लाइन-अप है. जहां विक्की 'गोविंदा नाम मेरा', 'सैम बहादुर' और आनंद तिवारी की अगली फिल्म में दिखाई देंगे. तो वहीं, कैटरीना कैफ 'फोन भूत' के अलावा, 'मेरी क्रिसमस', 'टाइगर 3' और 'जी ले जरा' जैसी बड़ी फिल्मों में अपना जलवा दिखाएंगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news