Hrithik Roshan के सामने पागलों की तरह रोने लगीं Kareena Kapoor, कहा- 'इमोशनल होने के लिए...'
Advertisement

Hrithik Roshan के सामने पागलों की तरह रोने लगीं Kareena Kapoor, कहा- 'इमोशनल होने के लिए...'

kareena Kapoor: करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक सिंगिंग रिएलिटी शो के दौरान करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को लेकर एक खुलासा किया था जो उनकी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' से जुड़ा था.

 

kareena

kareena Kapoor Cry: करण जौहर (Karan Johar Video) हाल ही में एक सिंगिंग रिएलिटी शो के मंच पर गेस्ट बनकर पहुंचे थे. ऐसे में उन्होंने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया. शो से करण का वीडियो फैंस का ध्यान खींच रहा है. दरअसल, करण जौहर 'इंडियन आइडल 13' के सेट पर पहुंचे थे. वीडियो में शो के होस्ट आदित्य नारायण करण जौहर से पूछते हैं- 'आपकी फिल्म में किस एक्टर ने ओवर एक्टिंग की है?' इसके जवाब में करण तुरंत करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) का नाम लेते हैं. 

कभी खुशी कभी गम से जुड़ा है किस्सा 

करण जौहर साल 2001 में रिलीज हुई अपनी सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के एक सीन के बारे में बात करते हुए कहते हैं- 'फिल्म का लास्ट सीन शूट करने वाले थे जिसमें शाहरुख और जया बच्चन मिलते हैं. सीन में काजोल और करीना को भी इमोशनल होना था. करीना ने इससे पहले फिल्म में सारे हैप्पी सीन दिए थे. मेरे पास करीना आईं और पूछने लगीं कि मुझे भी सीन के लिए इमोशनल होना है, मुझे आज रोना है क्या? तब मैंने कहा- थोड़ा सा इमोशनल सीन है.' करण ने आगे बताया कि जब वो ये सीन शूट करने लगे तो करीना पागलों की तरह जोर-जोर से रोने लगीं. मैं और ऋतिक करीना को देखकर हैरान रह गए. खैर, आप भी देखें ये वीडियो

 

इन फिल्मों में चलेगा जादू

 

वहीं, बात करें इन स्टार्स के वर्कफ्रंट की तो करण जौहर की अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) है जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में हैं. इसके अलावा ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में फुल ऑन एक्शन मोड में दिखाई देंगे. बात करें बेबो यानी करीना कपूर खान की तो उनके पास इस वक्त कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (tabu) के साथ 'द क्रू' नाम की मूवी है. हाल ही में एक पोस्टर के साथ फिल्म की अनाउंसमेंट की गई थी. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news