Sunny Leone को लगी चोट तो आया एक्ट्रेस को गुस्सा, सेट पर ही लोगों को देने लगीं गाली
Advertisement

Sunny Leone को लगी चोट तो आया एक्ट्रेस को गुस्सा, सेट पर ही लोगों को देने लगीं गाली

Sunny Leone: सोशल मीडिया पर सनी लियोनी (Sunny Leone) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगों को कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि वो उन्हें जोर से थप्पड़ मार देंगी. इस वीडियो को खुद सनी ने ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

sunny leone

Sunny Leone Injured: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया. इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि खुद सनी ने ही शेयर किया है. वीडियो में सनी लियोनी अपने पैर को देखकर रोती नजर आ रही हैं. दरअसल, शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के पैर में चोट लग जाती है. उनके पैर के अंगूठे से खून भी निकलता नजर आ रहा है. खून निकलता देख सनी परेशान होने लगती हैं और टीम पर गुस्सा निकालती हैं. 

सनी ने किया टीम पर गुस्सा

इन दिनों सनी लियोनी अपनी अपकमिंग साउथ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. शूट के दौरान सनी के पैर के अंगूठे में चोट लगती है और खून निकलने लगता है. उनकी टीम सनी की चोट पर दवाई लगाने की कोशिश करती है लेकिन एक्ट्रेस डर जाती हैं. ऐसे में दवा लगाने वाले शख्स पर सनी भड़क जाती हैं. इतना ही नहीं वो गुस्से में कहती हैं कि जोर से थप्पड़ मार देंगी. वीडियो में सनी गाली भी देती नजर आ रही हैं. हालांकि, टीम के लोग सनी को इस तरह देख कर गुस्सा होने के बजाय हंस रहे थे. आप भी देखें ये वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

इस फिल्म में आएंगी नजर

 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि सनी बिल्कुल सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने लुंकी के साथ मैचिंग शर्ट पहनी हुई है. माथे पर ब्लैक बिंदी और न्यूड मेकअप के साथ सनी अपने देसी अंदाज में लोगों का दिल जीत रही हैं. वहीं, बात करें सनी की अपकमिंग मूवीज के बारे में तो जल्द ही वो डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म  'ओह माय घोस्ट' (Oh my Ghost) में दिखाई देंगी. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो इसी साल मई में रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास विक्रम भट्ट की अगली फिल्म 'अनामिका' भी है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news