Urfi Javed Video: संभाले नहीं संभल रहीं उर्फी जावेद! लड़खड़ाती-टकराती दिखीं तो लोग बोले- नशे में...
topStories1hindi1472391

Urfi Javed Video: संभाले नहीं संभल रहीं उर्फी जावेद! लड़खड़ाती-टकराती दिखीं तो लोग बोले- नशे में...

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर नए आउटफिट को पहन दुनिया के सामने फ्लॉन्ट करने पहुंच गईं लेकिन इस बार क्या वह कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि एक अलग ही चीज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. 

Urfi Javed Video: संभाले नहीं संभल रहीं उर्फी जावेद! लड़खड़ाती-टकराती दिखीं तो लोग बोले- नशे में...

Urfi Javed New Viral Video: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी कैमरा के सामने आती हैं तो अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से लोगों के होश उड़ा देती हैं. उर्फी को उनके अतरंगी स्टाइल के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है. हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed New Video) एक बार फिर से नया आउटफिट पहनकर दुनिया के सामने फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं. इस बार उर्फी ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस पर कई सारी चाबियां लटकाई हुई थीं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) के अतरंगी ड्रेस से ज्यादा इस बार उनकी हरकतें सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. 

उर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल 

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Dress) नए वीडियो में ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट आउटफिट में नजर आ रही हैं. उर्फी का आउटफिट फ्रंट से पूरी तरह खुला है. उन्होंने अपनी ब्रेस्ट को कवर करने के लिए इस बार बस एक काली पट्टी का सहारा लिया है. उर्फी (Urfi Javed Troll) इस बार अपने आउटफिट से ज्यादा अपने टकराने और लड़खड़ाने को लेकर ट्रोल हो रही हैं. 

दरअसल, लेटेस्ट वीडियो में उर्फी (Urfi Javed New Video) पहले अपने साथ सेल्फी लेने आए शख्स के पैर पर चढ़ती दिख रही हैं. फिर वह बिल्डिंग की लिफ्ट में जाने के लिए सामने वाले से टकरा जाती हैं. उर्फी की इन्हीं टकराने और लड़खड़ाने के कारण वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इंटरनेट पर जमकर ट्रोलिंग करते हुए लोग लिख रहे हैं कि उर्फी (Urfi Javed Instagram) ने जमकर नशा किया है. एक यूजर ने लिखा, कितनी चीप लग रही है, टल्ली भी हो गई, अब आंखें भी खराब हो गईं. दूसरे यूजर ने लिखा, पीके है क्या, इस कमेंट पर अन्य यूजर ने लिखा, वो तो हमेशा नशे में रहती है, अब ये नहीं पता कि किसके और कौन से नशे में रहती है... 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news