Shabana Azmi को ऑनलाइन शराब खरीदना पड़ा महंगा, लगी बड़ी चपत
Advertisement

Shabana Azmi को ऑनलाइन शराब खरीदना पड़ा महंगा, लगी बड़ी चपत

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई हैं. शबाना ने पुलिस से कार्रवाई करने का आग्रह किया है. शबाना ने ट्वीट कर पूरा मामला बयान किया है.

शबाना आजमी, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: दिग्‍गज ऐक्‍ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई हैं. गुरुवार को ट्विटर पर शबाना ने खुद इस बात की जानकारी दी है. शबाना ने फैंस को आगाह किया है. शबाना ने फैंस को कहा कि वो ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई हैं. उन्होंने बताया कि कैसे वो एडवांस पेमेंट करके बुरा फंसी हैं. 

शबाना हुईं ठगी का शिकार

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने एक शराब की दुकान से सामान ऑर्डर किया था. शबाना ने अपने इस ऑडर की डीटेल्स भी ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं. सारी जानकारी साझा कर एक्ट्रेस ने बताया कि उन तक रसीद में लिखा समान अब तक नहीं पहुंचा है. साथ ही बताया कि वो उस दुकान पर फोन भी कर रही हैं, लेकिन उनकी कॉल कोई रिसीव नहीं कर रहा है.

लोगों को किया जागरूक

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने अपनी परेशानी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सभी के सामने रखा है. उन्होंने लोगों को जगरूक करते हुए लिखा कि ठग और धोखेबाजों से सचेत रहें. शबाना ने ट्वीट में लिखा, 'सावधान, मैं ठगी का शिकार बन गई हूं. #Living Liquidz मैंने ऑर्डर किया था. इसकी पेमेंट भी पहले ही कर दी थी, लेकिन अभी तक सामान डिलिवर नहीं हुआ. उन लोगों ने मेरा कॉल पिक करना भी बंद कर दिया है. मैंने मैंने अकाउंट नंबर 919171984427, IFSC- PYTM0123456 में पैसे पेमेंट किए थे. यह living liquidz का पेटीएम बैंक अकाउंट है.'

 

वायरल हुआ ट्वीट

शबाना आजमी (Shabana Azmi) के ट्वीट करने के थोड़ी देर बाद ही उनका ट्वीट वायरल हो गया. कई फैंस उनको पुलिस में शिकायत करने का सुझाव दे रहे हैं. इस पूरे मामले में शबाना आजमी की ओर से नया अपडेट साझा की गई है. उन्होंने ताजा ट्वीट कर लिखा, 'अंत में @living_liquidz के मालिकों का पता लगाया और यह पता चला कि जिन लोगों ने मुझे धोखा दिया, वे धोखेबाज हैं, जिनका लिविंग लिक्विड्ज से कोई लेना-देना नहीं है. मैं आग्रह करता हूं मुंबई पुलिस और साइबर अपराध सेल से कि इन बदमाशों को वैध व्यवसायों के नामों का उपयोग करने और हमें धोखा देने से रोकने के लिए कार्रवाई करें.'

ये भी पढ़ें: Kundali Bhagya Spoiler Alert: प्रीता पलटेगी बाजी, कोर्ट में फ्लॉप होगा शर्लिन का प्लान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news