close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फराज अंसारी की 'शीर कोरमा' में नजर आएंगी शबाना, समलैंगिक रिश्तों पर बनेगी फिल्म

बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस शबाना आजमी ऐसी फिल्मों की बेहतरीन नायिकाओं में से एक रही हैं और अब फिर से उनके खाते में ऐसी ही एक फिल्म आई है. डायरेक्टर फराज अंसारी की फिल्म 'शीर कोरमा' की टीम में शबाना आजमी की एंट्री हो गई हैं. 

फराज अंसारी की 'शीर कोरमा' में नजर आएंगी शबाना, समलैंगिक रिश्तों पर बनेगी फिल्म
शबाना आजमी (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: इंडस्ट्री में हमेशा से सोशल मुद्दों पर कहानी  बनती आई हैं और ज्यादातर फिल्में कंट्रोवर्सी में भी फंसी हैं. बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस शबाना आजमी ऐसी फिल्मों की बेहतरीन नायिकाओं में से एक रही हैं और अब फिर से उनके खाते में ऐसी ही एक फिल्म आई है. डायरेक्टर फराज अंसारी की फिल्म 'शीर कोरमा' की टीम में शबाना आजमी की एंट्री हो गई हैं. बता दें कि फिल्म में समलैंगिक रिश्तों की कहानी दिखाई जाएगी. शबाना आजमी के अलावा फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा की है. शबाना आजमी ने इस प्रोजेक्ट पर काम करने का मन बना लिया है. इस फिल्म में शबाना मां की भूमिका अदा करेंगी. 

इंडियन फिल्मों के बारे में शबाना आजमी ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'परिवर्तन के दौर से...'

वहीं शबाना आजमी ने कहा कि दिव्या दत्ता ने मुझसे 'शीर कोरमा' के स्क्रिप्ट पर काम करने की सिफारिश की. उनकी बात मानकर मैं फराज से मिली. वह इस कहानी को लेकर ईमानदार और गहरे तौर पर प्रतिबद्ध दिखे. मैंने हां कर दिया. मुझे खुशी है कि स्वरा भास्कर और दिव्या के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. मैं जल्द शूटिंग शुरू करने की सोच रही हूं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें