शबाना आजमी ने किया कन्हैया कुमार को सपोर्ट, सोशल मीडिया पर पड़ने लगी गालियां

शबाना आजमी ने कन्हैया के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि तुमसे उम्मीद है.

शबाना आजमी ने किया कन्हैया कुमार को सपोर्ट, सोशल मीडिया पर पड़ने लगी गालियां
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव आने वाले हैं और इस बीच लोग अपने पसंदीदा कैंडिडेट को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. ऐसे में कई सेलेब्स ट्रोलर्स के निशाने पर बने हुए हैं. लाल सलाम नेता कन्हैया कुमार को सपोर्ट करके सीनियर एक्टर शबाना आजमी को भी गालियों का सामना करना पड़ रहा है. शबाना आजमी ने कन्हैया के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि तुमसे उम्मीद है. एक सच्ची लड़ाई लड़ना. 

शबाना आजमी के इस पोस्ट के बाद से कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कुछ का तो कहना है कि उन्हें पाकिस्तान शिफ्ट हो जाना चाहिए. 

शबाना आजमी ने PM मोदी की बायोपिक टीम पर उठाए सवाल, बोलीं- 'लोगों में भ्रम पैदा किया जा रहा है'

इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि जिस देश ने इनको सर माथे बिठाया उसी की क़ब्र खोदने वालों के कंधे से कंधा मिला के ऐसे लोग एहसान फरामोशी की मिसाल पेश करते हैं. वहीं एक यूजर कहना था कि अफसोस ताउम्र रहेगा कि ऐसे देश के गद्दारों की फिल्म पर पैसे खर्च करते थे जो देश के टुकड़े करने वालों के प्रमोशन में लगे हैं. 

बता दें कि शबाना आजमी के अलावा एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी कन्हैया का सपोर्ट करते हुए लिखा है कि कन्हैया ने सही मुद्दों को रखते हुए साबित कर दिया है कि वो लोकसभा चुनाव के सही उम्मीदवार हैं. हमें कन्हैया के जैसे कई लोगों की जरूरत संसद में है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें