Breaking News
  • उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली के डीसीपी दफ्तर पहुंचे NSA अजित डोवल
  • हिंसा के बाद दिल्‍ली के हालात संभालने की जिम्‍मेदारी NSA को मिली
  • पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भगोड़ा घोषित

शबाना आजमी हेल्थ अपडेट: हालत स्थिर, स्वास्थ्य पर लगातार रखी जा रही निगरानी

सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी अंधेरी के कोकिलबेन अस्पताल में भर्ती हैं.  

शबाना आजमी हेल्थ अपडेट: हालत स्थिर, स्वास्थ्य पर लगातार रखी जा रही निगरानी

नई दिल्ली: शनिवार शाम सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi)  अंधेरी के कोकिलबेन अस्पताल में भर्ती हैं. देर रात हॉस्पिटल के कार्यकारी निदेशक और सीईओ डॉ. संतोष शेट्टी ने जानकारी देते हुए बताया कि अभिनेत्री शबाना आजमी की हालत स्थिर है, उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखी जा रही है.  

शबाना का हाल जानने के लिए फरहान अख्तर और जोया के अलावा अभिनेत्री तब्बू, अनिल कपूर और सलमा आगा पहुंचे. कोकिला बेन हॉस्पिटल के मालिक अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना भी आजमी का हाल जानने अस्पताल पहुंचे थे. 

इससे पहले, ब्रेन से ब्लीडिंग नहीं रुकने की वजह से आजमी को नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल से मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया था. महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ (लेफ्टिनेंट) के.आर. सालगोत्रा ने बताया, "हमने उनका एक्स-रे कराया. सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए. उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं." उन्होंने आगे कहा, "वह होश में थी और बात कर रही थीं." डॉक्टर ने कहा कि बाद में परिजनों के कहने पर उन्हें कुछ घंटे बाद केडीएएच में रेफर कर दिया गया.

हाईवे पुलिस की गश्ती टीम के पुलिसकर्मी बाबासाहेब केमैट ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चला है कि कार में अभिनेत्री के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी ट्रैवल कर रहे थे. उनकी कार शाम करीब 4.15 बजे मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से जा टकराई. घायल अभिनेत्री को कार से बाहर निकालकर सड़क पर बैठाया गया और तुरंत नवी मुंबई के कामोथेले स्थित एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, 69 वर्षीय अभिनेत्री का इलाज चल रहा है और उनको आई चोटों को लेकर जांच चल रही है. हाईवे पुलिस की गश्ती टीमें दुर्घटनास्थल पर पहुंचीं और मामले की जांच की.

बीती रात ही शबाना आजमी ने मुंबई में पति जावेद अख्तर के जन्मदिन की एक 5स्टार होटल में ग्रैंड पार्टी होस्ट की थी. जहां बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी. लेकिन अब आज यह खबर उनके फैंस के लिए काफी सदमा देने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें