महेश भट्ट के सपोर्ट में आईं लेखिका शगुफ्ता रफीक, Kangana Ranaut पर खड़े किए सवाल
Advertisement

महेश भट्ट के सपोर्ट में आईं लेखिका शगुफ्ता रफीक, Kangana Ranaut पर खड़े किए सवाल

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई फिल्ममेकर्स पर फेवरेटिज्म और नेपोटिज्म के आरोप लगा चुकी हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई फिल्ममेकर्स पर फेवरेटिज्म और नेपोटिज्म के आरोप लगा चुकी हैं. कंगना ने इस दौरान फिल्म मेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर भी आरोप लगाया था कि उन्होंने एक्ट्रेस की तरफ चप्पल फेंकी थी और हाथ उठाया था. कंगना के इन आरोपों के बाद राइटर शगुफ्ता रफीक ने इन आरोपों को गलत बताया है. शगुफ्ता रफीक ने कंगना की दो फिल्में 'वो लम्हे' और 'राज द मिस्ट्री कॉन्टिन्यूज' लिखी हैं और लंबे वक्त से महेश भट्ट से जुड़ी हैं.

  1. कंगना रनौत कई फिल्ममेकर्स पर फेवरेटिज्म और नेपोटिज्म के आरोप लगा चुकी हैं
  2. कंगना ने इस दौरान फिल्म मेकर महेश भट्ट पर भी आरोप लगाया था
  3. कंगना के इन आरोपों के बाद राइटर शगुफ्ता रफीक ने इन आरोपों को गलत बताया है

हमारे सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित खबर के अनुसार शगुफ्ता रफीक (Shagufta Rafique) ने कहा, 'वो लम्हे के ट्रायल के दौरान महेश भट्ट ने अपनी आवाज जरूर तेज की थी. कंगना ट्रायल पर लेट आईं थी. महेश भट्ट शूटिंग इश्यूज के साथ जूझ रहे थे और उसके ऊपर से कंगना ने फिल्म करने से इनकार कर दिया था. यह कंगना का हक है कि वो किस फिल्म में काम करेंगी और किसमें नहीं. कंगना पास्ट में जा रही हैं और चीजों को अपने अनुसार प्रस्तुत कर रही हैं. फिल्म की पूरी यूनिट ट्रायल पर मौजूद थी. मैं भी वहां पर थी, मुझे याद है कि महेश भट्ट कंगना पर चिल्लाए थे लेकिन यह उनका नेचर है.

शगुफ्ता ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा है, 'कंगना को अगर महेश भट्ट के साथ इतनी परेशानी थी तो उन्होंने विशेष फिल्म्स के साथ दोबारा काम क्यों किया?' शगुफ्ता रफीक ने महेश भट्ट की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने कई लोगों को इंडस्ट्री में चांस दिया है. शगुफ्ता ने अपना उदाहरण देते हुए कहा है, 'पहले मैं एक बार में गाने गाकर गुजारा करती थी, लेकिन भट्ट साहब ने मुझे चांस दिया और मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई.'  कंगना रनौत ने अभी तक शगुफ्ता रफीक के बयान पर कोई जवाब नहीं दिया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news