शाहरुख-अनुष्का स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का पोस्टर रिलीज

बॉलिवुड अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का पोस्टर शाहरुख और अनुष्का ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए किया. शाहरुख-अनुष्का की इस फिल्म के टाइटल को लेकर लंबे समय से विचार किया जा रहा था लेकिन टाइटल फाइनल नहीं किया था.

शाहरुख-अनुष्का स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का पोस्टर रिलीज

मुंबई: बॉलिवुड अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का पोस्टर शाहरुख और अनुष्का ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए किया. शाहरुख-अनुष्का की इस फिल्म के टाइटल को लेकर लंबे समय से विचार किया जा रहा था लेकिन टाइटल फाइनल नहीं किया था.

सबसे पहले इस फिल्म का नाम 'द रिंग' चर्चित हुआ, हालांकि बाद में कहा गया कि फिल्म का टाइटल 'रहनुमा' होगा लेकिन अब जाकर इस फिल्म का नाम फाइनल हुआ है 'जब हैरी मेट सेजल'. शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अगली वाली फिल्म का टाइटल आखिरकार फाइनल हो गया है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का नाम 'जब हैरी मेट सेजल' रखा गया है.

शाहरुख ने टाइटल के साथ ही फिल्म के नए पोस्टर भी लॉन्च किए. पोस्टर्स में शाहरुख और अनुष्का की जबरदस्त केमेस्ट्री देखी जा सकती है. 'जब हैरी मेट सेजल' को गौरी खान और इम्तियाज अली मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म प्राग, एम्सटरडैम, बुडापेस्ट और पंजाब की खूबसूरत लोकेशन्स में शूट की गई है. शाहरुख इस फिल्म में एक पंजाबी गाइड की भूमिका में हैं वहीं अनुष्का शर्मा फिल्म में एक गुजराती लड़की बनीं है। दोनों की ये साथ में तीसरी फिल्म है. इम्तियाज की इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. शाहरुख के साथ अनुष्का की यह तीसरी फिल्म होगी.