शाहरूख की फिल्म 'दिलवाले' की अच्छी ओपनिंग पर बोले 'बाजीराव मस्तानी' के डायरेक्टर भंसाली

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की फिल्म 'दिलवाले' एक ही दिन रिलीज हुई थी और उनका कहना है कि वह एक बड़े अभिनेता हैं और किसी भी दिन बॉक्स ऑफिस पर उन्हें निश्चित रूप से अच्छी शुरुआत मिलेगी।

 शाहरूख की फिल्म 'दिलवाले' की अच्छी ओपनिंग पर बोले 'बाजीराव मस्तानी' के डायरेक्टर भंसाली

मुंबई: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की फिल्म 'दिलवाले' एक ही दिन रिलीज हुई थी और उनका कहना है कि वह एक बड़े अभिनेता हैं और किसी भी दिन बॉक्स ऑफिस पर उन्हें निश्चित रूप से अच्छी शुरुआत मिलेगी।

भंसाली ने बताया, शाहरूख खान बड़े अभिनेता हैं। उनके जैसे बड़े अभिनेता की फिल्म अगर किसी भी दिन आएगी तो उसे अच्छी शुरुआत मिलेगी। उन्होंने बताया, हम लोग इसे बना कर और देख कर (बाजीराव मस्तानी) खुश हैं। यह एक जादू था। फिल्म को हमेशा भगवान का कुछ आशीर्वाद मिलता रहा ऐसे में मुझे मालूम था कि इसकी थोड़ी धीमी शुरुआत होगी लेकिन हम लोग अंत में इसे हासिल कर लेंगे।

खबरों के मुताबिक, 'दिलवाले' ने पहले दिन 21 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 20.09 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 24 करोड़ रुपये और सोमवार को 10.09 करोड़ रुपये की कमाई की। शाहरुख की फिल्म ने पहले चार दिन में 75.18 करोड़ रुपये की कमाई की।

दूसरी तरफ 'बाजीराव मस्तानी' ने पहले दिन 12.80 करोड़ रुपये, दूसरे दिन इसमें उछाल आया और यह 15.52 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 18.45 करोड़ रुपये और सोमवार को 10.25 करोड़ रुपये की कमाई की। इन दिनों में भंसाली की फिल्म ने 57.02 करोड़ रुपये की कमाई की।

'ब्लैक' के डायरेक्टर इस बात से खुश हैं कि लोगों की आपसी चर्चा के कारण 'बाजीराव मस्तानी' को बॉक्स ऑफिस पर गति पकड़ने में मदद मिली।