अब अपनी मर्जी के मालिक नहीं रहेंगे आर्यन खान? ड्रग्स केस के बाद शाहरुख-गौरी ने लिया ये फैसला
Advertisement

अब अपनी मर्जी के मालिक नहीं रहेंगे आर्यन खान? ड्रग्स केस के बाद शाहरुख-गौरी ने लिया ये फैसला

ड्रग्स मामले के बाद से शाहरुख खान बहुत ज्यादा टेंशन में हैं. उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान के साथ मिलकर कुछ बड़े फैसले लिए हैं ताकि उनके परिवार का मेंटल प्रेशर कम हो सके.

आर्यन खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) अपने लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हैं. ड्रग्स मामले के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके परिवार ने कई नए फैसले लिए हैं जिनमें से एक फैसला उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की सुरक्षा को लेकर भी है. ड्रग्स मामले के बाद अब शाहरुख-गौरी (Shah Rukh and Gauri) ने एक ऐसा फैसला लिया है जिसके बाद आर्यन खान (Aryan Khan) अपनी मर्जी के मालिक नहीं रहेंगे.

  1. शाहरुख-गौरी ने लिया बड़ा फैसला
  2. अब मन्नत में नहीं रहेगा आर्यन खान
  3. SRK ने बढ़ाई आर्यन की सुरक्षा

आर्यन के लिए अलग से बॉडीगार्ड
खबर है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने बड़े बेटे के लिए एक बॉडीगार्ड रखा है जो हर वक्त उनकी गतिविधियों पर नजर बनाए रखेगा. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'शाहरुख (Shah Rukh Khan) इस पूरे वाकये के बाद अंदर तक हिल गए हैं. वह सोच रहे हैं कि अगर आर्यन (Aryan Khan) के पास अपना बॉडीगार्ड होता तो शायद ये बात इतनी ना बढ़ती.'

जल्द अपॉइंट होगा बॉडीगार्ड
बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का पर्सनल सिक्योरिटी इंचार्ज रवि फिलहाल उनके पूरे परिवार की सिक्योरिटी संभालता है लेकिन अब ऐसा लगता है कि आर्यन खान (Aryan Khan) के लिए शाहरुख (Shah Rukh Khan) एक अलग बॉडीगार्ड अपॉइंट करने वाले हैं. SRK का मानना है कि नया बॉडीगार्ड रवि की तरह आर्यन का ध्यान रखेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

मन्नत में नहीं रहेगा आर्यन
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करीबी सूत्रों की मानें तो वह जल्द ही इस फैसले पर अमल करने जा रहे हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को दिवाली के बाद मन्नत से दूर करने के बारे सोच रहे हैं. मुंबई से दूर शाहरुख (Shah Rukh Khan) अपने बेटे को अलीबाग भेजने वाले हैं जहां पर उन्हें खुद के साथ वक्त बिताने और खुद के बारे में सोचने का वक्त मिलेगा.

घर से दूर फार्महाउस में रहेगा आर्यन
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अब अलीबाग वाले फार्महाउस में रहेंगे. शाहरुख (Shah Rukh Khan) चाहते हैं कि उनका बेटा मेंटल ट्रॉमा से बाहर आए. बता दें कि कोर्ट द्वारा जमानत के लिए रखी गई शर्तों में आर्यन खान का पासपोर्ट जब्त किया जाना भी शामिल हैं. यानी आर्यन खान जब तक जमानत पर बाहर हैं और उन पर ये मामला चल रहा है तब तक उनका पासपोर्ट जब्त रहेगा.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss की विनर का खौफनाक लुक वायरल, Video देख जाएंगे आप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news