शाहरुख खान को प्रीति जिंटा से मांगनी पड़ी माफी, जानिये ऐसा क्‍या हुआ...
Advertisement

शाहरुख खान को प्रीति जिंटा से मांगनी पड़ी माफी, जानिये ऐसा क्‍या हुआ...

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा से माफी मांगी है। रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख ने अपनी फिल्म 'दिल से' के 18 साल पूरे होने पर फिल्म का एक वीडियो शेयर किया। शाहरुख ने इस वीडियो में 'दिल से' से जुड़े कलाकारों का नाम लेते हुए उसके 18 साल पूरे होने पर बधाई दी, लेकिन वे फिल्म की हिरोइन प्रीति जिंटा का नाम का जिक्र करना भूल गए।

शाहरुख खान को प्रीति जिंटा से मांगनी पड़ी माफी, जानिये ऐसा क्‍या हुआ...

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा से माफी मांगी है। रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख ने अपनी फिल्म 'दिल से' के 18 साल पूरे होने पर फिल्म का एक वीडियो शेयर किया। शाहरुख ने इस वीडियो में 'दिल से' से जुड़े कलाकारों का नाम लेते हुए उसके 18 साल पूरे होने पर बधाई दी, लेकिन वे फिल्म की हिरोइन प्रीति जिंटा का नाम का जिक्र करना भूल गए।

शाहरुख को जब इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने प्रीति से माफी मांगते हुए तुरंत एक दूसरा वीडियो शेयर किया जिसमें प्रीति का नाम भी शामिल था।

बता दें कि शाहरुख खान, मनीषा कोईराला और प्रीति जिंटा अभिनीत फिल्म 'दिल से' को 18 साल पूरे हो गए। इस मौके पर फिल्म में अपना एक डॉयलॉग बोलते हुए शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया।

मणिरत्नम की ओर से निर्देशित 'दिल से' एक प्रेम कहानी है। इस फिल्म को शाहरुख खान की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है। प्रीति जिंटा ने इस फिल्म से अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत की थी।

 

Sorry @realpreityzinta. With corrected credits. Thanks.

A video posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

Trending news