सिर्फ बॉडीगार्ड को इतना पैसा देते हैं शाहरुख खान, बच्चों से भी जुड़ी हैं जिम्मेदारियां
X

सिर्फ बॉडीगार्ड को इतना पैसा देते हैं शाहरुख खान, बच्चों से भी जुड़ी हैं जिम्मेदारियां

Ravi Singh शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के हेड ऑफ सिक्योरिटी हैं और उनकी तनख्वाह इतनी है कि जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

सिर्फ बॉडीगार्ड को इतना पैसा देते हैं शाहरुख खान, बच्चों से भी जुड़ी हैं जिम्मेदारियां

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का परिवार इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स मामले के चलते मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. जब भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की प्रोटेक्शन की बात आती है तो उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह (Ravi Singh) का नाम जरूर सामने आता है.

सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे होश
रवि सिंह (Ravi Singh) पिछले 10 सालों से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की सुरक्षा संभाल रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक रवि सिंह (Ravi Singh) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के हेड ऑफ सिक्योरिटी हैं और उनकी तनख्वाह इतनी है कि जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को प्रोटेक्ट करने के लिए रवि (Ravi Singh) सालाना 2.7 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

परिवार की भी सिक्योरिटी संभालते हैं रवि
हालांकि रवि सिंह (Ravi Singh) की जिम्मेदारियां सिर्फ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की सिक्योरिटी संभालने तक सीमित ही नहीं है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा वह आर्यन खान (Aryan Khan), सुहाना खान (Suhana Khan) और अबराम खान (Abram Khan) को प्रोटेक्ट करने का काम भी करते हैं. इतना ही नहीं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दिन भर की हर गतिविधि के बारे में रवि सिंह (Ravi Singh) को पहले से पता होता है और वह साये की तरह उनके साथ रहते हैं.

विवादों में रहे थे शाहरुख के बॉडीगार्ड
साल 2014 में रवि सिंह (Ravi Singh) काफी चर्चा में रहे थे जब एक लड़की ने उन पर धक्का देने का आरोप लगा दिया था. दरअसल रवि क्राउड को कंट्रोल कर रहे थे जब उन्होंने भीड़ में खड़ी इस लड़की को धक्का दे दिया था. आर्यन वाले मामले की बात करें तो आज भी उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है.

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: तूफान लाएगा अनुपमा और अनुज को करीब, फिल्मी अंदाज में कटेगी साथ में रात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news