close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहरुख खान ने बयां किया अपना दर्द, बोले- 'एक्शन फिल्म करना चाहता हूं लेकिन...'

शाहरुख ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि मैं कोई फिल्म नहीं साइन की है. शाहरुख ने कहा कि मैं काफी कहानियां सुन रहा हूं सिर्फ अपने लिए नहीं प्रोडक्शन और आगे के लिए.

शाहरुख खान ने बयां किया अपना दर्द, बोले- 'एक्शन फिल्म करना चाहता हूं लेकिन...'
शाहरुख खान (फोटो साभार: फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड किंग खान पिछले कुछ समय से हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं. इसी बीच शाहरुख ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मैं एक्शन फिल्म में काम करना चाहता हूं लेकिन अब मेरे लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं लिख रहा है. बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि शाहरुख एक्शन फिल्म डॉन के तीसरे पार्ट में नहीं नजर आएंगे. इसी के साथ शाहरुख ने अतंरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही फिल्म से भी हाथ खींच लिए हैं. 

हमारी सहयोगी साइट डीएनए में छपी खबर के मुताबिक शाहरुख ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि मैं कोई फिल्म नहीं साइन की है. शाहरुख ने कहा कि मैं काफी कहानियां सुन रहा हूं सिर्फ अपने लिए नहीं प्रोडक्शन और आगे के लिए. मुझे अपने बारे में नहीं पता लेकिन मैं एक एक्शन फिल्म या फिर एक कॉमेडी फिल्म करना चाहता हूं. मैंने लेकिन इसके बारे में नहीं सोचा, सच में नहीं सोचा. 

मेलबर्न फेस्टिवल में खुद की फ्लॉप फिल्मों पर शाहरुख खान ने ली चुटकी, बोले- 'मैं हिट फिल्में नहीं...'

अपने इच्छा के बारे में आगे बात करते हुए शाहरुख ने कहा कि मैं एक एक्शन फिल्म करना चाहता हूं जिसमें मारधाड़ हो, काफी मसाला हो और वन लाइनर्स हों. इसमें स्ट्रगल ये है कि कोई मेरे लिए लिखना ही नहीं चाह रहा है. शाहरुख ने कहा कि मुझे अब काम मिलना बंद हो गया है और मैं सच कहूं तो अब मेरे पास एक भी फिल्म नहीं है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें