close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपने स्टारडम को हल्के में नहीं लेते हैं शाहरुख- काजोल : वरुण

पिछले कुछ वर्षों  में शाहरुख खान और काजोल हिन्दी फिल्म जगत में सर्वाधिक पसंदीदा एवं बेहतरीन जोड़ियों में में से एक के रूप में उभरे हैं लेकिन ‘दिलवाले’ फिल्म में उनके साथ काम करने वाले अभिनेता वरूण शर्मा का कहना है कि दोनों कलाकार अपने स्टारडम को हल्के में नहीं लेते हैं।

अपने स्टारडम को हल्के में नहीं लेते हैं शाहरुख- काजोल : वरुण

मुंबई: पिछले कुछ वर्षों  में शाहरुख खान और काजोल हिन्दी फिल्म जगत में सर्वाधिक पसंदीदा एवं बेहतरीन जोड़ियों में में से एक के रूप में उभरे हैं लेकिन ‘दिलवाले’ फिल्म में उनके साथ काम करने वाले अभिनेता वरूण शर्मा का कहना है कि दोनों कलाकार अपने स्टारडम को हल्के में नहीं लेते हैं।

कई साल के अंतराल के बाद शाहरुख और काजोल, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में एक बार फिर से नजर आने जा रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन, कृति सेनन और जॉनी लीवर भी हैं। वरुण ने बताया, ‘शाहरुख और काजोल दोनों गंभीर अभिनेता हैं जो अपने संवादों का अभ्यास करते हैं, किरदारों को समझते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं। लंबे समय से वे साथ में काम कर रहे हैं और उनमें समर्पण और जोश अभी भी है।’ 

वरुण ने कहा, ‘वे चीजों को हल्के में नहीं लेते हैं और इसने मुझे बहुत प्रेरित किया। यह एक सीखने वाला अनुभव था।’ शाहरुख और काजोल ने पहली बार 1993 में क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बाजीगर’ में काम किया था जिसके बाद वे ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। 

‘‘दिलवाले’’ के ट्रेलर को दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है और कुछ का कहना है कि शाहरुख काजोल का इसमें होना पर्याप्त नहीं है। वर्ष 2013 में ‘‘फुकरे’’ से अभिनय की शुरुआत कर चुके वरुण का कहना है कि ‘‘दिलवाले दोनों कलाकारों (शाहरूख, काजोल) के बारे में बहुत कुछ कहती है। इसका ट्रेलर मेरे परिवार वालों, मित्रों को बहुत पसंद आया। मुझे नहीं लगता कि कुछ लोगों ने इसे उनके संदर्भ में अपर्याप्त क्यों कहा।’ ‘‘दिलवाले’’ 18 दिसंबर को रिलीज होगी। उसी दिन संजय लीला भंसाली की ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ भी रिलीज होगी।