Shahrukh Khan And Kajol Next Film: ये है शाहरुख और काजोल को लेकर उड़ी लेटेस्ट अफवाह, सुन कर अजय देवगन को लगेगी मिर्ची
Advertisement

Shahrukh Khan And Kajol Next Film: ये है शाहरुख और काजोल को लेकर उड़ी लेटेस्ट अफवाह, सुन कर अजय देवगन को लगेगी मिर्ची

Shahrukh And Kajol 30 Years: शाहरुख खान और काजोल आखिरी बार 2015 में दिलवाले में साथ दिखे थे. इस साल दोनों को बॉलीवुड में 30 बरस पूरे हो गए हैं. साथ में उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी. इसी पर इन दिनों खूब अटकलें लग रही हैं.

 

Shahrukh Khan And Kajol Next Film: ये है शाहरुख और काजोल को लेकर उड़ी लेटेस्ट अफवाह, सुन कर अजय देवगन को लगेगी मिर्ची

Shahrukh Khan And Kajol Films: शाहरुख खान और काजोल का नाम साथ आते ही फैन्स के कान खड़े हो जाते हैं. उन्हें लगता है कि अब कुछ कुछ होने वाला है. इन दिनों सचमुच ऐसा ही हो रहा है. अचानक सोशल मीडिया और बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों में खबर उड़ चली है कि शाहरुख और काजोल को लेकर अगली फिल्म की तैयारियां चल रही हैं. यह तैयारियां कोई और नहीं बल्कि काजोल के पति अजय देवगन कर रहे हैं. बढ़ती उम्र के बीच अजय का ध्यान अब एक्टिंग करियर से ज्यादा डायरेक्टर बनने पर है. डायरेक्टर के रूप में चार फिल्में बनाने पर भी उन्हें बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली. इसलिए वह अब शाहरुख-काजोल को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं, ताकि हिट हो सकें.

हर कोई बिजी है
विश्वास कीजिए कि फिलहाल तो ये सिर्फ अफवाहें हैं. इनमें कुछ सचाई नहीं है. अव्वल तो अजय देवगन अपनी अगली फिल्म भोला की शूटिंग में बिजी हैं और इसमें ही उन्हें साल भर लग जाएगा. दूसरी तरफ शाहरुख खान भी खाली नहीं बैठे हैं. 2023 में उनकी तीन फिल्में आनी हैं. पठान, जवान और डंकी. एक के बाद एक वह शूटिंग कर रहे हैं. जहां तक काजोल की बात है तो वह भी अपने करियर में बिजी हैं. थोड़े समय पहले ही उन्होंने निर्देशक रेवती की फिल्म सलाम वैंकी पूरी की है. इसके बाद काजोल ने करण जौहर की एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 की एक कहानी शूट की है, जो ओटीटी पर आएगी. साथ ही एक वेबसीरीज में भी उनके होने की खबर है, जिसकी शूटिंग शुरू होनी है. इस तरह तीनों की एक्टर अपने-अपने काम में बिजी हैं और उनके हाल-फिलहाल साथ आने का कोई प्रोग्राम नहीं है. इस बीच शाहरुख और अजय-काजोल को अपने बच्चों को भी फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करना है.

पार्टी तो हो सकती है
एक बात यह भी है कि शाहरुख और अजय देगवन में खास बनती नहीं है. भले ही वे इक्का-दुक्का विज्ञापन फिल्मों में साथ दिखे हों लेकिन वह पूरी तरह से प्रोफेशनल मामला है. वे लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रह कर किसी फिल्म में काम करेंगे, यह बॉलीवुड में अंदर की खबर रखने वालों को संभव नहीं दिखता. वैसे काजोल-शाहरुख की अगली फिल्म पर शाहरुख कैंप के सूत्रों से मीडिया में यह सफाई आ चुकी है कि दोनों को साथ लेकर फिलहाल किसी प्रोजेक्ट पर कोई बात नहीं हो रही है. इतना जरूर है कि 1992 में अपना करियर शुरू करने वाले शाहरुख और काजोल, दोनों को इस साल फिल्म इंडस्ट्री में तीस साल पूरे हो चुके हैं. इस बात के लिए दोनों मिलकर कोई पार्टी करें, जरूर पॉसिबल है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news