Abhishek Bachchan को एक्टर बनने से पहले Shah Rukh Khan ने दी थी खास सलाह! सालों बाद अब हुआ खुलासा
Advertisement

Abhishek Bachchan को एक्टर बनने से पहले Shah Rukh Khan ने दी थी खास सलाह! सालों बाद अब हुआ खुलासा

Abhishek Bachchan Movies: अभिषेक बच्चन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि एक्टिंग डेब्यू से पहले शाहरुख खान ने उन्हें एक खास सलाह दी थी. जिसे वह आज भी फॉलो करते हैं. 

अभिषेक बच्चन और शाहरुख खान

Abhishek Bachchan and Shah Rukh Khan Films: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन IIFA अवार्ड्स को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Movies) ने इसी दौरान एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपने करियर की उस खास सलाह का जिक्र किया है जो उन्हें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दी थी. अभिषेक बच्चन ने बताया, जब वह एक्टिंग डेब्यू करने वाले थे तब उन्होंने शाहरुख खान से पूछा था कि उनका फेवरेट ड्रीम रोल क्या है. तब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Films) ने अभिषेक बच्चन को ऐसी सलाह दी थी जो आजतक वह फॉलो करते हैं.

शाहरुख खान ने अभिषेक बच्चन को क्या सलाह दी थी? 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Instagram) ने हाल ही में बॉलीवुड बबल से बातचीत की है. जहां उन्होंने शाहरुख खान की सलाह का जिक्र किया और बताया- एक्टिंग डेब्यू से उन्होंने शाहरुख से उनका फेवरेट ड्रीम रोल पूछा था. जिसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा- 'जो रोल मैं अभी कर रहा हूं, वह फेवरेट ड्रीम रोल है और यही तुम्हारा जवाब होना चाहिए, जब भी तुमसे कोई यह सवाल करे. क्योंकि जो फिल्म तुम उस दौरान कर रहे हो वो आपका ड्रीम रोल नहीं है तो क्यों आप वो फिल्म कर रहे हो.'

अभिषेक बच्चन कर रहे हैं IIFA होस्ट

बता दें, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Wife) इस साल का IIFA अवार्ड होस्ट कर रहे हैं. दुबई में हो रहे IIFA 2023 के इवेंट को अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) होस्ट करने वाले हैं. बीती रात से IIFA अवार्ड की पार्टी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक बच्चन इस बार अकेले ही IIFA के लिए दुबई पहुंचे हैं. पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) बेटी अराध्या के स्कूल के चलते अभिषेक बच्चन की IIFA होस्टिंग का हिस्सा नहीं बन पाएंगी.

Trending news